Entertainment

India’s Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने खुद को लगाई आग, बादशाह ने बचाई दौड़कर जान

हर साल कई कंटेस्टेंट इंडियाज गॉट टैलेंट में अपने अलग-अलग टैलेंट को दिखाने आते हैं। कोई कंटेस्टेंट स्टंट करके अपने टैलेंट को दिखाता है तो कोई सिंगिंग और डांस कर करके। ऐसे ही अलग-अलग तरह के एक्ट से अलग-अलग तरीके का टैलेंट दिखाकर कंटेस्टेट जज और दर्शकों का दिल जीतते हैं।

‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ में हर साल की तरह पूरे देशभर से कई कंटेस्टेंट अपना हुनर दिखाने आए हैं। इन्हीं में से एक प्रतिभागी ऐसा आने वाला है, जो अपने स्टंट से सबकी जान अटकाने वाला है। उसके स्टंट को देखकर सभी जज घबरा जाएंगे। शो के एक प्रोमों में ऐसे कंटेस्टेंट का स्टंट दिखाया गया है जो आपने आपको आग के बीचों बीच फंसा लेता है। मगर प्रोमों देखने से ऐसा लग रहा है कि वो कंटेस्टेंट मुश्किल में फंसने वाला है। जिसे देखने के बाद सारे जजेस अपनी सीट से उठ जाते हैं।

दरअसल, आने वाले ऐपीसोट में एक प्रतिभागी बहुत ही खतरनाक स्टंट करने वाला है। वैसे तो मंच पर कई प्रतिभागी ऐसे-ऐसे स्टंट करते हैं जिसे देखकर जजेस और होस्ट काफी घबरा जाते हैं। इसी बीच प्रोमो में दिखाए गए कंटेस्टेंट जिसका नाम प्रीतम नाथ है अपनी अनोखी प्रतिभा दिखाने की कोशिश करेगा। वो अपने आपर को एक झोपड़ी में लॉक कर देगा और झोपड़ी में आग अगवा देगा। जब जजेस प्रीतम से पूछते हैं कि आप क्या टेलेंट दिखाने वाले हैं, तो प्रतिभागी प्रीतम ने कहा, “मुझे लॉक किया जाएगा। घर में आग लगा दिया जाएगा। घर जब तक पूरा जल जाए, मुझे उससे पहले घर से बाहर आना है।”

फिर जब वो अपना टैलेंट दिखाने लगता है तो कुछ अलग ही नजारा दिखाई देता है। प्रीतम अपना स्टंट दिखाना शुरु तो करता है लेकिन देखने पर ऐसा लगता है कि प्रीतम खुद को अनलॉक करने में असफल हो रहा है और झोपड़ी से भी बाहर आ नहीं पा रहा है। प्रीतम के साथ एक कैमरामैन भी अंदर होता है जो प्रीतम के स्टंट को कैप्चर कर रहा है। लेकिन अचानक बीच में ही कैमरा बंद हो जाता है, झोपड़ी के अंदर क्या चल रहा है कुछ पता नहीं चलता। जिसके बाद जजेस घबरा जाते हैं, प्रीतम दका दूसरा साथी उसकी मदद करने के लिए अंदर जाता है। आग तेजी से फैलती जा रही है, और कैमरे के बंद होने के बाद से शिल्पा और बादशाह पैनिक हो जाते हैं। तभी अंदर से प्रीतम की मदद के लिए पुकार सुनाई देती है। तभी बादशाह अपनी सीट से उठकर टास्क रोकने के लिए बजर बजाने के लिए दौड़ते दिखाई देते हैं। शिल्पा शेट्टी बुरी तरह से चिल्लाने लगती हैं। फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया जाता है।

इस प्रोमो को देखने के बाद तो दर्शकों के होश उड़ ही गए होंगे, मगर आगे क्या होने वाला है, और कंटेस्टेंट प्रीतम का स्टंट के बाद का हाल कैसा है, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि ये सिर्फ अभी एक प्रोमो है और असल में प्रमोशन के लिए बनाए गए वीडियो को इस तरीके से बनाकर सोनी टीवी का अपनी ओर दर्शकों का ध्यान खीचनें की कोशिश भी हो सकती है। फिर भी आखिर शो में असल में हुआ क्या है ये तो शो के इस वीकेंड में ऑन-एयर होने के बाद ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button