Entertainment

सुनील शेट्टी के पिता थे सफाईकर्मी! जिन होटलों में सफाई करते थे बाद में उन्ही को खरीद लिया

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है! सुनील शेट्टी का करियर बतौर एक्शन हीरो शुरू हुआ और उन्होंने बहुत सारी कामयाब फिल्में दी! सुनील शेट्टी ने बतौर एक्शन हीरो अपने करियर की शुरुआत की थी! मगर धीरे-धीरे उन्होंने कॉमेडी में भी अपने हाथ आजमाए! इसके अलावा उन्होंने कुछ रोमांटिक फिल्में भी की! सुनील शेट्टी ने लगभग हर प्रकार के किरदार निभाए! कुछ समय बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में विलेन के किरदार भी निभाया!

मगर बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील शेट्टी जिस बैकग्राउंड से आते हैं वह एक साधारण से परिवार से संबंध रखते हैं! सुनील शेट्टी के पिता सफाई कर्मी थे! यह बात खुद सुनील शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई!

सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके पिता में 7 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे! यहां पर उन्होंने सफाई का काम किया! वह होटलों में सफाई का काम करते थे! सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके पिता कहते थे कि जिस भी काम को करो उस पर गर्व महसूस करो! सुनील शेट्टी ने कहा कि उनके पिता कभी भी अपने काम को लेकर शर्म महसूस नहीं करते थे!

सुनील शेट्टी के पिता जिन होटलों में सफाई कर्मी का काम करते थे बाद में सुनील शेट्टी के पिता वहां पर प्रबंधन का काम करने लगे और फिर इन्हीं होटलों को उन्होंने खरीद लिया!

सुनील शेट्टी बतौर एक्टर फिल्मों में जरूर काम करते थे! मगर वह होटल का व्यवसाय भी चलाते हैं! उनके होटलों की एक बड़ी चयन है और वह आजकल अपनी ज्यादातर कमाई इन्हीं होटलों से कर रहे हैं! सुनील शेट्टी को एक कामयाब बिजनेसमैन भी माना जाता है!

अगर आप अमेजॉन फ्लिपकार्ट या किसी भी बड़ी वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो गूगल पर सर्च करें oyehoye. In! मात्र ₹1 में कोई भी प्रोडक्ट केस ऑन डिलीवरी खरीदये! प्रोडक्ट की वैल्यू कितनी भी हो आपको प्रोडक्ट होम डिलीवरी होने पर मात्र ₹1 देना है!पार्ट टाइम या फुल टाइम सिर्फ लिंक शेयर करके हर महीने लाखों की कमाई कर सकते हैं!

सुनील शेट्टी के पिता के बारे में करिश्मा कपूर ने भी कहा था कि वह बहुत प्यारे इंसान थे! सुनील शेट्टी की फिल्मों की शूटिंग के दौरान वह देखने के लिए सेट पर आते थे और वह काफी गर्व महसूस करते थे! मेरा मिलना उनसे शूट के दौरान हुआ था!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button