EntertainmentNews

ज़ी5 ने अप्लॉज के साथ अपना तीसरा कॉलेब्रेशन किया घोषित; ‘ब्लडी ब्रदर्स’ में जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब आएंगे नज़र!

 

भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पिछले चार वर्षों से लगातार प्रीमियम और विविध कंटेंट की पेशकश के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मंच का लक्ष्य देश के सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों का घर बनना है और इस दृष्टि के हिस्से के रूप में, ज़ी5 ने अप्लॉज के साथ सहयोग किया है और पिछले साल के अंत में एक मल्टी-शो पार्टनरशिप की घोषणा की थी। कौन बनेगी शिखरवती को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद और 18 फरवरी को प्रीमियर के लिए तैयार मिथ्या की घोषणा के बाद, दो कंटेंट दिग्गज अपने तीसरे सहयोग, ‘ब्लडी ब्रदर्स’ की घोषणा करने के लिए फिर से एक साथ आए हैं, जो ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर ‘गिल्ट’ का भारतीय रूपांतरण है। शाद अली द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियोज़ इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सीरीज़ का प्रीमियर अगले महीने ज़ी5 पर होगा।

 

 

टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलग, मुग्धा गोडसे, सतीश कौशिक और जितेंद्र जोशी जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ, ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत और मोहम्मद जीशान अय्यूब मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। छह-भाग की श्रृंखला दो भाइयों, जग्गी और दलजीत के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां बड़ा भाई जग्गी एक अमीर और परफ़ेक्ट लाइफ का आनंद लेता है, वहीं छोटा भाई दलजीत एक पुरानी किताबों की दुकान/कैफे चलाने के लिए संघर्ष करता है। उनका जीवन उस वक़्त नियंत्रण से बाहर हो जाता है जब एक दुखद दुर्घटना घटती है और अविश्वास उनके जीवन को घेरने लगता है, जिससे उनके और आसपास के सभी लोगों के बीच दरार पैदा हो जाती है। श्रृंखला में दमदार कास्ट नज़र आएगी और कुछ अविश्वसनीय प्लॉट ट्विस्ट और टर्न देखने मिलेंगे।

 

 

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा,“हम प्रीमियम और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट के साथ ज़ी5 के स्लेट को और बढ़ा कर खुश हैं, जो दर्शकों को पसंद आएगी। ब्लडी ब्रदर्स में, हमने एक अनकन्वेंशनल सेटिंग में एक तारकीय स्टार कास्ट के साथ, डार्क कॉमेडी के दायरे की खोज की है। यहाँ प्रामाणिकता और प्रतिध्वनि के लिए शैलियों, कथाओं और बहुस्तरीय पात्रों के साथ प्रयोग करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। हम इस कंटेंट पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो कि अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से है, क्योंकि हम भविष्य में सभी शैलियों में अधिक सम्मोहक टाइटल पेश करने के लिए तत्पर हैं।”

 

निमिषा पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, “ब्लडी ब्रदर्स के साथ, हम अपने कंटेंट स्लेट में एक और मनोरम कहानी जोड़ रहे हैं। यह दो भाइयों की कहानी है जिन्हें एक चुनौतीपूर्ण स्थिति से लड़ने के लिए एक साथ रहने की ज़रूरत है। जग्गी और दलजीत के रूप में जयदीप और जीशान एकदम परफ़ेक्ट हैं। अप्रत्याशित प्लॉट ट्विस्ट और ब्लैक ह्यूमर से भरी इस सीरीज में समीर, अप्लॉज और बीबीसी स्टूडियोज़ इंडिया के साथ साझेदारी करके मैं बेहद खुश हूं। शो को किसी एक जॉनर में नहीं दिखाया जा सकता है और यह इसके बारे में कई आकर्षक चीजों में से एक है। दर्शकों द्वारा इस कहानी का अनुभव करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं।”

 

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा, “एक तरफ जहाँ हम मिथ्या को लॉन्च के लिए तैयार हैं, हमें ज़ी5 के साथ अपने तीसरे सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। डायनामिक शाद अली द्वारा निर्देशित और शानदार जोड़ी जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब द्वारा अभिनीत, ‘ब्लडी ब्रदर्स’ भाईचारे, प्रेम, अपराध और ड्रामा की एक डिलिशियस ट्विस्टेड कहानी है। शक्तिशाली परफॉर्मेंस और दिलचस्प कथानक से भरे शो के साथ, हम दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए अद्वितीय, लोकप्रिय और विशिष्ट मनोरंजन बनाना जारी रखते हुए खुश हैं।”

 

देखें ‘ब्लडी ब्रदर्स’ एक्सक्लूसिवली जल्द ही ज़ी5 पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button