Entertainment

कभी रिपोर्टर्स पर वार तो कभी कहा थाली मे छेद है, अब दे दिया श्राप; पढ़ें जया बच्चन कब-कब भड़की

जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक ऐसा नाम है, जिसने सिनेमा जगत से राजनीति (Jaya Bachchan In Politics) तक अपने सफर की कहानी अपने दम पर लिखी। फिल्म इंडस्ट्री में साल 1971 में फिल्म गुड्डी से उनका बॉलीवुड सफर शुरू हुआ। लंबे समय तक बॉलीवुड में अपने अभिनय की छाप छोड़ने के बाद उन्होंने राजनीति का रुख किया। समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) से सांसद (MP Jaya Bachchan) बनी और राज्यसभा पहुंची। जया को लेकर अक्सर खबरें सामने आती है कि वह बहुत जल्दी भड़क जाती हैं। रिपोर्ट के सवालों का जवाब भी तीखें शब्दों से देती है। कई बार फोटोग्राफर भी भड़क चुकी हैं।

इन सब खबरों से साफ है कि जया बच्चन का गुस्सा काफी तेज है। उन्हें तस्वीरें खिंचवाना नहीं पसंद, ऐसे में अब हाल ही में जया का एक और नया किस्सा सामने आया जहां जया बच्चन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सरकार (Jaya Bachchan Angry On BJP) को श्राप दे डाला। यह पहली बार नहीं है, जब जया बच्चन सभा में भड़की हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है…

Angry Jaya Bachchan Video - YouTube

जब कार्यकर्ताओं पर भड़क गई जया तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थन में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) के लिए वोट मांगने मैदान में उतरी थी। इस दौरान अचानक उनका गुस्सा कार्यकर्ताओं पर फूट पड़ा। जया बच्चन टीएमसी उम्मीदवार गौतम चौधरी (Gautam Chaudhary) के समर्थन में रोड शो कर रही थी। इस दौरान एक कार्यकर्ता कार के सामने सेल्फी लेने पहुंचा, तो जया उस पर इतना भड़क गई कि उन्होंने उसे धक्का मार दिया।

Jaya Bachchan's angry outburst in Rajya Sabha: I curse you with bad days, she says after 'personal' remarks by BJP

सुशांत की मौत के बाद विवादों में जया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल का मामला खासा सुर्खियों में रहा। इस मुद्दे पर सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री ड्रग और नशे का अड्डा बनती जा रही है। बॉलीवुड को नशा मुक्त करने की जरूरत है। इस पर जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा कि- लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इन बोल वचनों की उस दौरान बड़ी आलोचना हुई थी।

Jaya Bachchan Draws Flak On Rajya Sabha Outburst; Internet Demands Her Suspension!

रिपोर्टर पर भड़की जया जया बच्चन को लेकर मीडिया में अक्सर कहा जाता है कि वो रिपोर्टर्स पर भड़क जाती है। किस्सा साल 2013 का है जब जया बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai_ सुभाष घई (Subhash Ghai) की पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान पार्टी से निकलते हुए एक फोटोग्राफर ने दोनों की तस्वीर खींचने के लिए उनके नाम से आवाज लगाते हुए फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या को ऐश कहकर बुलाया, इतना सुनते ही जया बच्चन फोटोग्राफर पर भड़क गई और बोली- ऐश क्या होता है? क्या यह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है? इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि- क्या आप थोड़ी इज्जत नहीं दे सकते। आप ऐश्वर्या मैम नहीं बुला सकते थे।

Aishwarya Rai Bachchan Got Embarrassed When Jaya Bachchan Shouted At Media, Jaya Bachchan Got Angry Media Called Ash, Aishwarya Rai Jaya Bachchan - Filmibeat

फोटोग्राफर को सरेआम कहा जंगली फोटोग्राफरों पर भड़कने का जया का किस्सा एक के बाद एक सुर्खियों में रह चुका है। ये किस्सा साल 2014 का है, जब चुनाव में वोट डालकर जया बच्चन वापस निकल रही थी, तब किसी फोटोग्राफर ने उनकी फोटो खींच ली जिसके बाद जया भड़क गई और बोली कैसे जंगली की तरह बिहेव कर रहे हो। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने मामले की गंभीरता को समझते हुए उन्हें शांत कराया और वहां से चल दिए।

Tameez Seekho': Jaya Bachchan BLASTS a fan who took her picture without her permission, Watch viral video

फैन को पढ़ाया तमीज का पाठ किस्सा एक पार्टी का है जब जया पार्टी से बाहर निकल रही थी, तब एक फैन ने अपने मोबाइल से जया की फोटो ली तो वे नाराज हो गई और भड़कती हुई बोली कि- क्या तस्वीर लेने से पहले तुमने मुझसे पूछा… तुम थोड़ी तमीज सीखों।

Jaya Bachchan addressed in public as 'Aunty'! What he did in anger, the video is viral at the moment - Latestly Hunt

भाजपा को दिया श्राप आज जय बच्चन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक जगत तक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan In Rajya Sabha) ने भाजपा सहित केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। इस दौरान जया बच्चन भाजपा के सांसदों पर भड़क गई और कहा कि- मुझ पर निजी हमला किया गया। मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का, आप लोग चलाइए। जया बच्चन ने विपक्षी दलों के नेताओं से भी कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button