Entertainment

John cena net worth : कितनी सम्पति के मालिक है मशहूर रेसलर जॉन सीना

John cena net worth : दोस्तों आजकल हर कोई अपनी बॉडी और फिटेनस पर ज्यादा ध्यान देता है और ये क्रेज लोगो में रेसलिंग को देखकर आया है. आज लाखो लोग रेसलिंग देखना पसंद करते है जिसमे हर कोई WWE का दीवाना है. इसमें सभी के अपने अपने फेवरिट रेसलर है लेकिन आज हम उनकी बात करने वाले है जिनके चाहने वाले भी करोड़ो में है. ये रेसलर कोई और नही बल्कि जॉन सिना है. हाल ही में जॉन सिना को WWE में रहते हुए पुरे 20 साल हो चुके है और इस ख़ास मौके पर उन्होंने जश्न भी मनाया है,. इस बीच लोग उनके लाइफ स्टाइल के बारे में जानने के लिए उतावले हो रहे है.

रेसलर के अलावा एक्टर भी है जॉन

जॉन सिना 45 साल के हो चुके है और वे अब WWE में बहुत ज्यादा दिखाई नही देते है लेकिन पूरी दुनिया में अब भी उनके लिए वहीँ प्यार देखने को मिलता है. जॉन सिना रेसलिंग के अलावा हॉलीवुड फिल्मो में भी काम करते है और उनकी कई ऐसी फिल्मे रिलीज भी हुई जिन्हें लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. यानी वे एक रेसलर के साथ साथ एक अच्छे एक्टर भी है.

Also Readब्रम्हास्त्र फिल्म में WWE के इस रेस्लेर ने खलनायकी में तोड़े अब तक के सब रिकॉर्ड

बात करे अगर इनके लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में तो वे लैविश लाइफस्टाइल जीते है. उनकी नेटवर्थ 60 मिलियन है. वे रेसलिंग के अलावा हॉलीवुड फिल्मो से भी करोड़ डॉलर कमाते है. इसके अलावा उनके पास अभी और ऐसे कई प्रोजेक्ट है जिनसे उन्हें काफी ज्यादा कमाई होने वाली है.

लग्जरी गाडियो का रखते है शौक

रेसलर के पास अमेरिका के टैम्पा में एक घर है जिसकी कीमत 3.5 मिलियन डॉलर है. ये एक आलिशान घर है और इसमें उन्होंने अपने आराम के लिए हर चीज बनाई हुई है. जैसे स्विमिंग पूल, सिगार रूम, कार गैराज आदि. उन्हें गाडियों का भी काफी ज्यादा शौक है और उनके कार कलेक्शन को देखकर हर किसी के होश उड़ गये.

Also ReadWWE में भारतीय महिला रेस्लेर ने सूट सलवार में सब को धुल चटा दी

cena

जॉन सिना के पास 1966 डॉज, हेमी चार्जर 426, 1969 COPO चेवरोलेट कैमरों, 2017 फोर्ड GT जैसी कई लग्जरी गाड़ियां है. इन गाडियों की कीमत कई करोड़ो मिलियन डॉलर है. जॉन सिना के घर और उनकी गाडियों की कई विडियो WWE में भी दिखाई गयी है. जॉन को लोग रेसलिंग में जितना पसंद करते है उतना ही हॉलीवुड फिल्मो में भी करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button