Entertainment

‘कच्चा बादाम’ ने रातों-रात बदल दी मूंगफली बेचने वाले भुबन की जिंदगी, इस गाने में बने हीरो

Kacha Badam Haryanvi Song: पश्चिम बंगाल के बीरभूमि जिले में भुबन बड्याकर ठेले पर घूम-घूमकर मूंगफली बेच रहे थे. तभी किसी ने अनोखे अंदाज में गाना गा रहे भुबन का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

Kacha Badam Haryanvi Song: बंगाली गाना ‘कच्चा बादाम’ ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इसकी दीवानगी का आलम यह है कि इंस्टाग्राम का रील्स खोलते ही आपको सबसे पहले यह गाना सुनने को मिल जाएगा. इंस्टाग्राम से लेकर तमाम सोशल मीडिया पर इस गाने पर लोग तरह-तरह से डांस करके वीडियो डाल रहे हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि यह गाना किसी फेमस सिंगर ने नहीं, बल्कि ठेले पर मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) ने गाया है.

‘कच्चा बादाम’ का हरियाणवी वर्जन हुआ रिलीज

दरअसल, पश्चिम बंगाल के बीरभूमि जिले में भुबन बड्याकर ठेले पर घूम-घूमकर मूंगफली बेच रहे थे. तभी किसी ने अनोखे अंदाज में गाना गा रहे भुबन का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद इसे इंटरनेट पर डाल दिया, जहां से यह गाना रातों-रात वायरल हो गया. इसके बाद लोगों ने इस गाने पर डांस वीडियो बना-बनाकर इसे भुबन को भी रातोंरात प्रसिद्धि दिला दी.

इस गाने ने अब भुबन की भी जिंदगी बदल दी है, क्योंकि वह एक गाने में हीरो बनकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, इस गाने का हरियाणवी वर्जन बनाया गया है. जिसमें भुबन का बदला अंदाज लोगों को देखने को मिल रहा है. यूट्यूब पर यह गाना 5 फरवरी को अपलोड किया गया है. इस गाने को काफी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है. देखें वीडियो-

रातोंरात स्टार बन गए मूंगफली बेचने वाले भुबन

इस गाने में भुबन का लुक पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है. गाने में वह किसी हीरो से कम नहीं नजर आ रहे हैं. रैपर और सिंगर अमित ढुल ने इस गाने को भुबन के साथ मिलकर बनाया है. हरियाणवी वर्जन का यह गाना सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को बाजेवाला रिकॉर्ड्स हरियाणवी की तरफ से रिलीज किया गया है. इसमें भुबन के साथ अमित ढुल तथा निशा भट्ट नजर आ रही हैं. हरियाणवी वर्जन वाले इस गाने में भुबन अपने बंगाली हिस्से को गाते दिख रहे हैं, जबकि हरियाणवी लहजे को डेविल कागसरिया ने कंपोज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button