Entertainment

Kangana Ranaut के शो में मर्यादाओं की सरेआम उड़ाई गई थी धज्जियां, munawar farooqui ने anjali arora के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों एकता कपूर के शो लॉकअप (Lock Upp) को होस्ट करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि उन्होंने इस शो के माध्यम से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रख दिए है। कंगना रनौत के शो में कई जानी-मानी हस्तियां लॉकअप का हिस्सा बनी हुई है। आए दिन कंटेस्टेंट कोई ना कोई नया टास्क करते हुए नजर आते हैं।

Lock Upp: Anjali Arora Feels Munawar Faruqui 'Befriended' Her for Show, Says 'Bahut Shaana Hai'

इतना ही नहीं कंटेस्टेंट के बीच में जमकर वाद-विवाद भी देखने को मिल रहा हैं। साथ ही कंटेस्टेंट मौके-मौके पर अपने जीवन से जुड़ी कई दास्तां को भी बयां करते हैं। लॉकअप से जुड़े बहुत से वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लॉकअप के कंटेस्टेंट द्वारा कुछ ऐसी हरकत कर दी जाती है कि लोग भी इसे देखकर काफी भड़क रहे हैं। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच किसी बात को लेकर जमकर तू-तू मैं-मैं होती है। ऐसे में बातों ही बातों में मुनव्वर फारूकी अपना हाथ अंजली के प्राइवेट पार्ट पर रख देते हैं।

Lock Upp: Anjali Arora says 'I love you' to Munawar Faruqui; fans ask,  'Saisha ka kya hoga?' | Ott News – India TV

बता दें कि यह पूरा नजारा कैमरा में कैद हो जाता है। जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मुनव्वर फारूकी द्वारा कैमरे के सामने की गई अंजलि के साथ ऐसी हरकत के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button