Entertainment

कंगना रनौत एक बार फिर बनी उप्स मोमेंट का शिकार, टॉप का बटन भी नहीं बचा सका, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें, लोगों ने कहा ?

बॉलीवुड में ऐसा कई बार देखा जाता है कि फिल्मी सितारे अपनी ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं कई बार उसकी वजह रहती है उनकी ड्रेस का अच्छा होना तो कई बार बजे रहती है। कि उनकी ड्रेस में कुछ ऐसी खामियां होती हैं या फिर उस वक्त कुछ इस प्रकार की घटना हो जाती है। जिसकी वजह से लोग उसके बारे में ज्यादा बातचीत करना शुरू कर देते हैं। लेकिन आज हम आप सभी लोगों को बताने वाले हैं कंगना के बारे में। जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड की केवल काफी फिल्मों में काम किया है।

एक ड्रेस ने बढ़ाई कंगना की इतनी बड़ी आफत हम आप सभी लोगो को बताना चाहते हे की कंगना एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। कई बार फिल्मी सितारे ना चाहते हुए भी उस मोमेंट का शिकार हो जाते हैं। जिसकी वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। कुछ ऐसा ही हुआ आप सब की चहेती उकंगना के साथ जो कि उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Kangana Ranaut sends legal notice to Forbes India for putting her incorrect  income in the top 100 celebs list | PINKVILLA

कंगना हुई एक बार फिर Oops मूमेंट का शिकार हम आप सभी लोगों को विस्तार से बता देते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों कंगना के बारे में इतनी ज्यादा बातचीत हो रही है। कंगना के ड्रेस में इतना डीप नेक था जिसमें अटैच के लिए सिर्फ एक बटन लगा हुआ था, जिसकी वजह से उनका शरीर पूरी तरह से ढका हुआ नहीं था।

7 Kangana Ranaut's 'SUPER-HOT' pictures in low-cut dresses; lace bralette  to plunging neckline; check them all

वही कैमरे में इस दौरान उनके इस ड्रेस के साथ कई ऐसे मूमेंट कैद हुए, जिन्हें उप्स मोमेंट का टैग दिया जा सकता है। इस दौरान उनका बटन भी उनके इस ड्रेस को सही आउटफिट साबित नहीं कर सका और उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इस दौरान उनकी वायरल हुई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था और क्वीन कंगना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

Kangana Ranaut 'waiting to be banned' from Instagram, says 'it will be a  badge of honour'

हम आप सभी लोगों को बता देना चाहते हैं कि कंगना इससे पहले भी कई बार अपनी ड्रेस लेकर चर्चा में आ चुकी है। यहां कोई पहली बार का किस्सा नहीं है और वहां इकलौती ऐसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं है जिनके साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले ऐसे किस से कई फिल्मी सितारों के साथ हो रखे हैं जैसे कि उर्वशी रौतेला नोरा फतेही और भी ऐसी अन्य फिल्मी सितारे हैं जिनके साथ ऐसे मोमेंट्स हो चुके हैं।कंगना रनौत ने अभी तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और अपने कड़क अभिनय और नारी शक्ति को दिखाते हुए लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button