Entertainment

सलमान खान की वजह से कपिल शर्मा पहुँच गए व्हीलचेयर पर, बड़ी खबर आई सामने

कपिल शर्मा आज के समय में एक बहुत ही बड़ी हस्ती बन चुके। आज के समय में कपिल शर्मा को सभी। ऐसा इसलिए कभी कपिल शर्मा और कोई नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े कॉमेडियन है। कपिल शर्मा को आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में भी जाना जाता है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा एक कॉमेडी शो को होस्ट करते हैं जिसका नाम द कपिल शर्मा शो है। कपिल को इस शो की वजह से काफी नाम, इज्जत और शोहरत भी मिली है। जिसके चलते आज के समय में कपिल शर्मा को सभी जानते हैं। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान हैं। जी हां, यह बात बिल्कुल सत्य है। वर्तमान समय में कपिल शर्मा और सलमान खान दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए। इसलिए क्योंकि इस ट्रैक पर कुछ ऐसी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिससे पता चला है कि सलमान खान की वजह से कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर बैठना पड़ा। आगे इस आर्टिकल मैं आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Kapil Sharma claims that a rumour had spread that it was Salman Khan who broke his legs and made him wheelchair-bound : Bollywood News - Bollywood Hungama

कपिल शर्मा पहुंचे व्हीलचेयर पर, वजह हैं सलमान खान

कपिल शर्मा आज के समय में एक बहुत ही बड़ी और प्रसिद्ध हस्ती बन चुके हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल शर्मा आज एक बहुत ही बड़े कॉमेडियन है। कपिल को ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में भी जाना जाता है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा एक कॉमेडी शो को होस्ट करते हैं जेसिका नाम द कपिल शर्मा शो है। वर्तमान समय में कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिससे यह पता चल रहा है की कपिल शर्मा को सलमान खान की वजह से व्हीलचेयर बैठना पड़ा। जी हां, यह बात बिलकुल सत्य है और इसके बारे में कुछ कपिल शर्मा ने बताया है। इसके बारे में आपको आर्टिकल में आकर विस्तार से बताएंगे।

Salman Khan warns Kapil Sharma of losing his job on Kapil Sharma Show [Video] - IBTimes India

कपिल को बैठना पद व्हीलचेयर पर, सलमान खान को बताया जा रहा है जिम्मेदार

कपिल शर्मा वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है साथ ही सलमान खान भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में कपिल शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है मुझे पता चल रहा है कि कपिल शर्मा बिस्तर पर बैठे थे और उसका जिम्मेदार सलमान खान का बताया को रहा है। असल में हुआ को चाहता है कि हाल ही में कपिल शर्मा का एक शो “कपिल शर्मा आई एम नॉट डन अट” नेटफ्लिक्स पर आया है। इस शो के एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी का एक किस्सा बताया। कपिल ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया था जब कपिल शर्मा शो को बंद करने की नौबत आ गई थी। इस दौरान जब भी एयरपोर्ट से कहीं जा रहे थे तब किसी वजह से वे व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे। तभी कपिल शर्मा की एक सहेलियों की फोटो खींच ली और अभी दिन न्यूज़ में यह आया कि सलमान खान की वजह से कपिल शर्मा को व्हील चेयर पर बैठना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान चौकी पर दूसरे और उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा था। कपिल ने आगे बताया कि यह सब झूठ था और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। यही कारण है कि वर्तमान समय में कपिल शर्मा व सलमान खान दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button