Entertainment

तलाकशुदा सैफ से करीना कपूर खान नहीं करना चाहती थीं शादी, जानिए कैसे हुईं फिर राज़ी

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में शूमार हैं। दोनों की जोड़ी फैंस बहुत पसंद करते हैं। आज यह जोड़ा भले ही खुशहाल शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहा है, लेकिन एक वक्त था जब बेबो ने इस रिश्ते को दो बार नकारा था।

जब तक ये 3 चीजें Kareena Kapoor Khan के पास नहीं होती, नहीं सोती हैं बेबो- किस्सा - Hindi news

पहले यह जान लीजिए कि, सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच नजदीकियां फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान बढ़नी शुरू हुई थी। इसी फिल्म से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। इसके बाद दोनों ने चार साल तक एक दूसरे को डेट किया। इस फिल्म के दौरान करीना अपने करियर में स्ट्रगल कर रही थीं, तभी नवाब सैफ अली खान उन दिनों उनके सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे थे।

एक इंटर्व्यू में खुद बेबो गर्ल ने बताया था कि, ‘बस जब मुझे लगा कि मैं गिर रहा हूं, सैफ ने मुझे पकड़ लिया। मैं उससे पहले मिली थी, लेकिन जब हम टशन की फिल्म कर रहे थे, तब कुछ बदल गया था। वह कितना अट्रैक्टिव था। मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान, हम कुछ समय के लिए लॉन्ग बाइक राइडिंग के लिए जाते थे। हम एक दूसरे से काफी बातें किया करते थें’।

Saif Ali Khan - Kareena Kapoor Wedding : Bollywood's Beautiful Bash!

इसी के आगे करीने ने यह भी बताया था कि सैफ ने टशन की शूटिंग के दौरान उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, उन्होंने उन्हें और ज्यादा बेहतर तरीके से जानने के लिए उस समय प्रोपोजल को ठुकरा दिया था। करीना का कहना था, ‘मैं ये सुनकर हैरान रह गई थी’।

‘मैंने कहा था कि अभी मैं तुम्हें इतना जानती नहीं हूं’। इससे पहले सैफ ने करीना से ग्रीस में फिल्म की शूटिंग के दौरान कहा था कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। हालांकि, कुछ समय बाद करीना ने फैसला कर लिया था कि अब वह अपनी मां के आगे कंफेस कर लेंगी की वह सैफ के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं।

बताते चलें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली पटौदी ने जिस जगह पर शर्मिला टैगोर को प्रपोज किया था उसी जगह पर उनके बेटे सैफ अली खान ने करीना कपूर को प्रपोज किया। यह जगह थी पेरिस और यह सैफ का करीना के लिए तीसरा प्रोपोजल था।मालूम हो, इस कपल ने साल 2012 में एक दूसरे का हाथ थामा था। आज दोनों हैप्पिली मैरिड हैं और दो बेटों तैमूर और जेह अली खान के माता पिता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button