Entertainment

करीना को पसंद थे शहीद कपूर, पर कर ली उम्र में 10 साल बड़े आदमी से शादी अब है परेशान

करीना कपूर को आज के समय में सभी लोग जानते हैं। ऐसा इसलिए कि करीना कपूर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत ही मशहूर और जानी-मानी रह चुकीं अभिनेत्री हैं। करीना कपूर ने बॉलीवुड को कई सारी हिट सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते आज के समय में भी बॉलीवुड में करीना कपूर का बहुत बड़ा नाम है। करीना कपूर की निजी जिंदगी के बारे में बात करेगी उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड के एक बहुत ही मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली थी।
हाल ही में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और हर जगह उनके बारे में चर्चा करी जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में खबर आ रही है जिससे पता चल रहा है कि करीना कपूर सैफ अली खान से नहीं मिल गई किसी और के अभिनेता से प्यार करती थी। आपको बता दें कि अभिनेता से करीना कपूर प्यार करती थी वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहिद कपूर हैं। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों करीना कपूर ने अपने प्यार को छोड़कर उम्र में अपने से 10 साल बड़े आदमी से शादी क्यों कर ली।

When Kareena Kapoor Said Jab We Met With Shahid Kapoor 'Changed Her Career'  But Tashan With Saif Ali Khan 'Changed Her Life'

करीना कपूर करती थी शहरी कपूर को पसंद, इस वजह से हुई दोनो की जोड़ी अलग

करीना कपूर का आज के समय में भी बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग करीना कपूर को काफी अच्छे से जानते हैं। ऐसा इसलिए कि करीना कपूर ने अपने पूरे फिल्मी करियर में जितनी भी फिल्में बॉलीवुड को दी है यह सभी फिल्में हिट और सुपरहिट गई है और लोगों की तरह से करीना की सभी फिल्मों को काफी ज्यादा प्यार भी मिला है। वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसे ही से लेकर कि हाल ही में खबर आ रही है कि करीना कपूर बॉलीवुड के मशहूर और नामी अभिनेता शाहिद कपूर को पसंद करती थी। ऐसा भी बोला जाता था कि करीना कपूर शाहिद कपूर शादी करने वाले थे। परंतु ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया और करीना और शाहिद कपूर की शादी नहीं हो पाई। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी थी और दोनों का रिश्ता कमजोर होने लगा था। जिसके चलते दोनों अलग हो गए और शाहिद कपूर ने मुझे राजपूत नाम की लड़की से शादी कर ली और करीना कपूर ने अपनी से 10 साल उम्र में बड़े आदमी सैफ अली खान से शादी कर ली। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि करीना कपूर ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े आदमी से शादी तो कर ली परंतु आज भी शादी करने के बाद परेशान है। ताकि हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों करीना कपूर सैफ अली खान से शादी करने के बाद परेशान हैं।

Kareena Kapoor steps out for the first time after COVID recovery to  celebrate Christmas with Saif, Taimur & Jeh | Celebrities News – India TV

 

शाहिद से अलग होने के बाद करीना ने कर ली उम्र में 10 साल बड़े सैफ से शादी, शादी के बाद है परेशान यह है वजह

अभी तक आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए होंगे कि वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी होगा छाई हुई है। कैसे लेकर कि हाल ही में यह खबर वायरल हो रही है कि करीना कपूर सैफ अली खान को नहीं बल्कि शाहिद कपूर को पसंद करती थी परंतु कुछ कारणों के चलते दोनों अलग हो गए और करीना ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े सैफ अली खान से शादी कर ली। वर्तमान समय में यह भी खबर आ रही है कि करीना कपूर सैफ से शादी करने के बाद परेशान है। ऐसा इसलिए क्योंकि सेक्सी शादी करने के बाद करीना कपूर ने 2 बच्चों को जन्म दे दिया है और इसका बुरा असर करीना कपूर की फिटनेस पर पड़ा है। करीना परेशान इसलिए हैं क्योंकि उनका वजन भी बढ़ गया है और हम उन्हें अपनी पुरानी वाली फिटनेस वापस पाने के लिए कहां से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button