Entertainment

करीना का खुलासा दीपिका और कैटरीना की वजह से करने वाली थीं आत्महत्या

हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी खूबसूरती के दम पर पहचान बनाई है. वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ दीपिका पादुकोण और करीना कपूर यह तीनों अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है.

Top 5 Richest Actresses : These are the five richest actresses of Bollywood. - Scoop Beats

उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर देश और विदेश में अपनी पहचान कायम की है. आप सोच रहे होंगे कि आज के इस आर्टिकल में हम इन तीनों अभिनेत्रियों के बारे में क्यों बात कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि एक बार करीना कपूर ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर एक ऐसा बड़ा बयान दिया था जिसको लेकर यह तीनों अभिनेत्रियां खबरों की लाइम लाइट में आ गई थीं.

kareena kapoor sunglasses Online

हिंदी सिनेमा को बेहतरीन बेहतरीन फिल्में देने वाली करीना कपूर ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण शो में एक बहुत बड़ा खुलासा किया था. करीना कपूर ने कहा था कि वह एक बार कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की वजह से काफी परेशानी में आ गई थीं.

Kareena Kapoor on breakup with Shahid Kapoor during Jab We Met: 'We went our separate ways, this gem came out of it' | Bollywood - Hindustan Times

दरअसल बता दें इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि यह बात तो सब जानते हैं कि मैं शाहिद कपूर के काफी करीब थी. उसी समय कैटरीना और दीपिका पादुकोण भी शाहिद कपूर के करीब जाने की कोशिश कर रही थी, और यह बात मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी. इस बात से मैं तंग आकर कोई गलत कदम उठा सकती थी. हालांकि, शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ.

Shahid Kapoor happy for Kareena Kapoor's 'good life' | Bollywood News – India TV

गौरतलब है कि एक समय में बॉलीवुड के गलियारों में शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिश्ते की खूब चर्चा की जाती थी, और यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी थे अलग की शान है. हालांकि, समय के साथ यह दोनों अलग हो गए और करीना ने इस साल 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली. वहीं शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button