Entertainment

करिश्मा कपूर बनने वाली थी बच्चन परिवार की बहु लेकिन सगाई के बाद है माँग लिया हिस्सा, भड़क गई जया बच्चन

बॉलीवुड में इस समय अगर किसी एक्टर के पास सबसे ज्यादा सम्पति हैं तो वह ओर कोई नही बल्कि अमिताभ बच्च्न हैं. अमिताभ बच्चन एक बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं जिन्होने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन के बाद उनकी सारी सम्पति उनके बेटे अभिषेक बच्च्न के नाम हो जाएगी. जिस समय अमिताभ बच्चन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे थे उनकी सम्पति एक दम से बहुत ज्यादा बढ़ गई और हर कोई अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करने में लग गया.

The REAL Reason Abhishek Bachchan and Karisma Kapoor Called Off Their  Engagement, 15 Years Ago! - Celebrity, Cosmopolitan India

अमिताभ बच्चन एक अपने बेटे के बर्थडे पर पूरे बॉलीवुड को इनवाइट किया था जिसमे उस समय की सबसे खूबसूरत-खूबसूरत एक्ट्रेस शामिल थी. इस पार्टी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी शामिल थी. करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की उस पार्टी में पहली बार मुलाकात हुई. दोनो के बीच मे बात-चीत होने लगी और कुछ ही दिनों में दोनो की सगाई भी हो गई. बताया जा रहा हैं अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को हीरे की अंगूठी देकर प्रोपोज़ किया था. दोनो के परिवार को इनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसन्द थी.

टूट गई सगाई नही हो पाई शादी , यह हैं वजह

अभिषेक बच्चन एक बहुत ही अच्छे अभिनेता है लेकिन वो होता हैं हर किसी स्टार का एक समय होता हैं और उस समय उसकी कोई सी भी फ़िल्म हो वह सुपरहिट ही जाएगी. लेकिन जिस समय अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई हुई थीं उस समय करिश्मा कपूर तो एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रही थी लेकिन अभिषेक बच्चन के लिए यह दौर बहुत ही ज्यादा मुश्किल था क्योंकि अभिषेक बच्चन की लगातार सभी फिल्मे फ्लॉप जा रही थी जिसके चलते वह बहुत ज्यादा मायूस हो गए थे.

यही वह समय थे जिस समय अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच मे ब्रेकअप हो गया और सगाई टूट गई. वजह साफ है करिश्मा कपूर अपने आप को अभिषेक बच्चन से ज्यादा सफल समझने लग गई थी. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो करिश्मा कपूर को अहंकार हो गया था कि उससे बढ़िया कोई सुपरस्टार है ही नही ओर अभिषेक तो उनके सामने बिल्कुल पानी कम चाय हैं. यही वजह से थी कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा से ब्रेकअप कर लिया हैं.

Abhishek Bachchan To Karisma Kapoor, Bollywood's 'OTT' Comeback!

लेकिन जैसे ही अभिषेक बच्चन का ब्रेकअप हुआ तो अभिषेक बच्चन ने एक के बाद एक बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी ओर हिट फिल्मो के मामले में करिश्मा को भी पीछे छोड़ दिया था. आप विश्वास नही करोगे की करिश्मा की माँ बबिता ने बच्चन परिवार से आधी सम्पति माँगने की भी बात कर दी थी. जिसे सुनकर बच्च्न परिवार ने साफ इंकार कर दिया. इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने हालहि में अपने 60वे जन्मदिन पर किया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button