Entertainment

नए घर में शिफ्ट हुए कैटरीना और विक्की कौशल… देखें घर की अनदेखी फोटो

हाल ही में विकी कौशल और कैट्रीना कैफ ने जयपुर में शादी रचाई। उनकी शादी बहुत ही करीबी दोस्तों और संबंधियों की उपस्थिति में संपन्न हुई। दोनों की शादी की खबरो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद विकी और कैट्रीना ने जुहू स्थित एक आलीशान बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट रेंट पर लिया है।

इस बिल्डिंग की सबसे खूबसूरत बात यह है कि यह समुंदर के किनारे स्थित है। आप अपने घर के कमरे से ही खूबसूरत समंदर देख सकते हैं. आज हम आपको इस बिल्डिंग में स्थित फ्लैट के अंदर की कुछ झलकियां दिखाने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं विकी और कैट्रीना के अपार्टमेंट का लुक अंदर से कैसा है.

शहर की हलचल से दूर यह बिल्डिंग समंदर के किनारे शांत वातावरण में स्थित है। इस शानदार बिल्डिंग का प्रत्येक फ्लोर 5055.42 स्क्वायर फीट में फैला है। इस बिल्डिंग के छत पर स्विमिंग पूल है तथा इस बिल्डिंग में स्थित बेडरूम्स भी काफी ज्यादा खूबसूरत है।

आपको बता दें कि विकी और कैट्रीना के नए घर की इस खूबसूरत बिल्डिंग में ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का भी घर है। अनुष्का ने अपने नए पड़ोसी कैट्रीना और विकी को शादी की बधाई दी। अनुष्का ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि शादी के बंधन में बंधे यह नए जोड़े जल्द अपने घर में आएंगे और कंस्ट्रक्शन कि परेशान करने वाली आवाजों से उन्हें छुटकारा मिलेगा।

हालांकि, विकी और कैट्रीना अपने इस नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। कैट्रीना और विकी के नए घर की झलकियां हम उनके सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा देख सकते हैं। हाल ही में कैट्रीना ने अपनी बालकनी की तस्वीरें साझा की जिसमें उन्होंने अपने मेहंदी वाले हाथों से हलवे की कटोरी थाम रखी थी। कैट्रीना ने खुद अपने हाथों से यह हलवा बनाया था। जिसकी तारीफ विकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की थी।

एक और तस्वीर विकी ने सांझा की जिसमें विकी और कैट्रीना एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे। दोनों अपने नए घर में खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार कैट्रीना और विक्की के इस घर का रेंट 8 लाख रुपए है। दोनों ने यह घर 5 साल के लिए रेंट पर लिया है। खबरों की मानें तो दोनों ने 1.75 करोड़ रूपए सिक्योरिटी अमाउंट के तौर पर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button