Entertainment

अपने घर पर रजिस्ट्रार को बुलाकर कोर्ट मैरिज से शादी करेंगे कटरीना और विक्की, शादी के लिए नई शर्तें आईं सामने

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है, बस दोनों एक्टर्स की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। शादी के वेन्यु से लेकर मेहमानों की लिस्ट और शामिल होने के कायदे-कानून सब विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है, बस कमी है तो आधिकारिक पुष्टि की। मगर, अब एक ऐसा अपडेट आया है, जिसके बाद बॉलीवुड की इस शादी को लगभग पक्का ही माना जा रहा है।

शादी को लेकर कई सारी डिटेल्स धीरे-धीरे सामने आ रही है. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी मैरिज को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कपल घर में ही रजिस्ट्रार को बुला कर शादी करेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की 7-9 दिसम्बर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में जीवन के अगले अध्याय की शुरुआत करेंगे, जहां स्थानीय प्रशासन ने इस भव्य और आलीशान शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में बैठक करके सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे के होने जा रहे हैं. कपल की शादी की चर्चा काफी समय से चल रही थी और अब वो पल आ ही गया जब ये जोड़ी बॉलीवुड की पॉवर कपल्स की लिस्ट में शुमार हो जाएगी. सूत्रों की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

शादी को लेकर कई सारी डिटेल्स धीरे-धीरे सामने आ रही है. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी मैरिज को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कपल घर में ही रजिस्ट्रार रो बुला कर शादी करेंगे.

विक्की कौशल के घर में रजिस्ट्रार को बुलाने की प्लानिंग:सूत्रों की मानें तो विक्की कौशल के जुहू स्थित निवास में ही रजिस्ट्रार को बुलाने और फॉर्मेलिटीज पूरी करवाने की तैयारी है. यहीं पर दोनों परिवार की मौजूदगी में विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस शादी पर सभी फैंस की नजरें टिकी हैं. इस शादी में दोनों परिवार की मौजूदगी के अलावा 3 विटनिस भी होंगे. विक्की और कटरीना स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत शादी रचा रहे हैं. इसके अलावा खबरें ऐसी हैं कि राजस्थान में 9 दिसंबर के दिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होगी.

9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा, जयपुर में विक्की और कटरीना हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. शादी की तैयारियां काफी समय से चल रही हैं. इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर कपल्स की तरफ से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है. दरअसल कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा फिक्रमंद है और वे इसे पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं.

कभी रिलेशनशिप पर कपल ने खुल कर नहीं की बात:पिछले कुछ सालों से विक्की कौशल और कटरीना के बीच में नजदीकियां चर्चा का विषय रही थीं. मगर इसे लेकर किसी को कोई स्योरिटी नहीं थी. लेकिन कुछ खास मौकों पर जब दोनों को साथ देखा गया तो इस बात की अफवाह फैलनी शुरू हो गई कि दोनों का अफेयर चल रहा है. मगर दोनों ने ही अपनी इस रिलेशनशिप को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखा है. साथ ही अपनी शादी को भी वे लाइमलाइट से दूर रख रहे हैं. दोनों के मैरिज विन्यू पर नो फोन पॉलिसी लागू करने की खबरें हैं. मतलब कोई भी मैरिज सेरेमनी में अपने फोन के साथ एंट्री नहीं कर पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button