Entertainment

शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल हनीमून पर नहीं जाएंगे, बताई जा रही यह वजह

कटरीना कैफ ( Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding ) और विक्की कौशल की शादी को लेकर चर्चा है कि वे तुरंत बाद अपने-अपने काम पर लौट आएंगे। कहा जा रहा है कि वर्क कमिटमेंट्स की वजह से हनीमून का प्लान टाल दिया है।

चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट इस वक्त खूबसूरत लाइटों और देश-विदेश से आए मेहमानों से जगमगा उठा है। कटरीना कैफ ( Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding ) और विक्की कौशल की शादी को लेकर राजस्थान का यह इलाका इस वक्त काफी सुर्खियों में है। हालांकि, कैट और विक्की अपनी इस शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़े बंदोबस्त भी किए हैं। अब विक्की और कैट को लेकर कहा जा रहा है कि कपल शादी के बाद वापस शूटिंग पर लौटने की तैयारी में हैं और फिलहाल उन्होंने हनीमून प्लान को टाल दिया है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात प्री वेडिंग फंक्शन की धूम रही। सबने राजस्थानी और पंजाबी गाने पर खूब धमाल मचाया है। कहा यह भी जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर भी खूब जमकर डांस हुआ है।

कहा जा रहा है कि दोनों शादी के बाद अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में लग जाएंगे और इसीलिए वे फिलहाल हनीमून ट्रिप पर नहीं जाएंगे। दरअसल दोनों ने शादी को लेकर लंबी छुट्टी ले ली है और इसके तुरंत बाद कटरीना विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग में लगेंगी। वहीं विक्की कौशल दिनेश विजान की मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे।

बताया गया है कि दोनों अपनी-अपनी फिल्में वक्त पर शूट करने के लिए कमिटेड हैं। कटरीना और विक्की की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कई मेहमान पहुंच चुके हैं, जिनमें कबीर खान-मिनी माथुर, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, सर्वरी वाघ, गुरदास मान, सिमरन कौर जैसे कई सिलेब्रिटीज़ पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button