Entertainment

छोटे कपड़ों की वजह से OPPS मोमेंट का शिकार हुई कैटरीना कैफ़, दिखने लगा था इनरविय

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन डांस के लिए पहचानी जाती है. कैटरीना ने हिंदी सिनेमा के बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और खूब लोकप्रियता बटोरी है. कैटरीना की जितनी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियां बटोरती है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ और ड्रेसिंग सेंस भी लोगों पर कहर ढाता नजर आता है.

Hot pic of Katrina Kaif... | Celebrity entertainment, Fashion oops,  Bollywood gossip

कैटरीना कैफ की ड्रेसिंग सेंस को लाखों लड़कियां फॉलो करती हैं लेकिन कई बार इस शानदार ड्रेसिंग सेंस की वजह से कैटरीना कैफ को उप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है. बात साल 2013 की है जब कैटरीना कैफ और आमिर खान की धूम 3 फिल्म रिलीज हुई थी.

जब फैंस के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हुई Katrina Kaif, पहने इतने छोटे  कपड़े दिखने लगे Innerwear

इसके प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ और आमिर खान जगह-जगह जा रहे थे उस दौरान कैटरीना कैफ ने कई सारे टीवी शोज में हिस्सा लिया था. वहीं धूम 3 फ़िल्म लोगों द्वारा काफ़ी ज्यादा पसंद की गई थी और कटरीना कैफ की ऐक्टिंग की ख़ूब तारीफ़ हुई थी. यह तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ छोटे कपड़े पहनना बेहद पसंद करती हैं. लेकिन इस बार उन्हें इन छोटे कपड़ों की वजह से काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी.

When Katrina Kaif suffered a wardrobe malfunction! | Bollywood Life

जहां कैटरीना प्रमोशन के लिए पहुंची थी उस दौरान उन्होंने पिंक कलर की स्कर्ट पहनी थी लेकिन बैठते समय उनकी वह स्कल्ट उनके शरीर से दूर हो गई और उनके इनरवियर दिखने लगे थे, और इस तरीके से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं हैं. बता दें, इस फिल्म में कैटरीना के साथ आमिर खान भी नजर आए थे और इस फिल्म ने अच्छा खासा धमाल भी मचाया था.

Tiger 3 stars Katrina Kaif, Salman Khan head to Istanbul post Russia shoot;  Next stop Vienna: Report | PINKVILLA

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कैटरीना कैफ को उस दौरान काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. वर्तमान समय में कैटरीना विकी कौशल के साथ रिलेशनशिप में चल रही है और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो यह टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है इस फिल्म में यह सलमान खान के साथ किरदार निभाती हुए नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button