Entertainment

कैटरीना कैफ ने निभाया एक पत्नी का धर्म पुरी की पत्नी की फर्ज देखी गई बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों में.

विकी कौशल और कटरीना कैफ लगातार चर्चा में हैं। शादी के बाद दोनों कलाकार फिर से काम पर जुट गए हैं। काम के व्यस्त शेड्यूल के बीच भी दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रख रहे हैं। विकी कौशल मध्य प्रदेश के इंदौर में शूटिंग कर रहे थे। शादी के बाद क्रिसमस और नया साल साथ में सेलिब्रेट करने के लिए वह काम से समय निकालकर मुंबई पहुंचे थे। अब जब सेलिब्रेशन खत्म हो गया तो वह वापस रवाना हो गए हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खास बात यह रही कि कटरीना खुद विकी को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंची थीं।

पैपराजी ने विकी और कटरीना की कार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। कोरोना को देखते हुए दोनों ही कलाकारों ने मास्क लगा रखा था। कटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहीं विकी ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना। विकी के गाड़ी से उतरने से पहले कटरीना उन्हें गले लगाकर गुडबाय कहती हैं। कार से निकलकर विकी एयरपोर्ट पर गेट की बढ़ जाते हैं।

विकी कौशल ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि वो काम पर वापसी कर रहे हैं। इस वक्त वह लक्ष्मण उतरेकर की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। इंदौर में इसका 30 से 40 दिन का शेड्यूल है। इसके अलावा विकी के पास फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ है। इसमें उनके अलावा भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी हैं।

वहीं कटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का हाल ही में ऐलान किया। शादी के बाद कटरीना का यह पहला प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग उन्होंने की। क्रिसमस पर फिल्म के ऐलान करने को लेकर मेकर्स ने अभी इसकी दो दिन की ही शूटिंग की। आने वाले दिनों में इसे पूरा किया जाएगा। वहीं जल्द ही कटरीना ‘टाइगर 3’ का बचा हुआ शेड्यूल खत्म करेंगी। कटरीना और सलमान फिल्म का बाकी हिस्सा दिल्ली में शूट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button