Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

विक्की कौशल के साथ शादी के बाद बदल जाएगा कैटरीना कैफ का नाम, जानिए उनका नया नाम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगले महीने दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. जैसे प्रियंका चोपड़ा अब प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं और करीना कपूर सैफ से शादी करने के बाद करीना कपूर खान हैं, वैसे ही कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने पति का नाम अपना सकती हैं, इसका खुलासा मीडिया की एक रिपोर्ट्स में हुआ हैं.

रिपोर्टों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ अभिनेत्री जल्द ही उनके पति विक्की कौशल का नाम अपना सकती हैं. इसका मतलब ये हुआ कि शादी के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ कौशल कहलाएगी.

अगर कैटरीना कैफ इस रिवाज को अपनाती हैं और अगर वह अपने नाम के साथ कौशल जोड़ती हैं, तो उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की टीम को सभी क्रिएटिव और क्रेडिट में भी अपना नाम बदलना होगा. इस बीच, बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया कि सलमान खान ने कैटरीना के खास दिन(शादी) के लिए टाइगर 3 की शूटिंग रोक दी थी.

ऐसा कहा जाता है कि शादी की तैयारी के लिए अभिनेत्री फिलहाल अपनी शादी तक के ब्रेक पर है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि उसकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और वह बांद्रा में एक दोस्त के घर सभी रस्में पूरी कर रही हैं. इसके अलावा कुछ महीने पहले ऐसी खबरें आई थीं कि विक्की और कैटरीना की एक सीक्रेट रोका सेरेमनी हुई थी. हालाँकि, रिपोर्ट पूरी तरह से झूठी निकली, लेकिन कहा जाता है कि अफवाहों के कारण दोनों के बीच गरमागरम चर्चा हुई.

बॉलीवुडलाइफ को एक सूत्र ने बताया कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी सगाई समारोह की अफवाहों से बहुत परेशान हो गए थे. सूत्र ने यह भी कहा कि कैटरीना और विक्की इस बात को लेकर असमंजस में थे कि ये स्टोरी मीडिया तक कैसे पहुंच गए. दोनों के बीच गरमागरम चर्चा इस बात को लेकर थी कि खबर फैलाने के लिए किसकी टीम जिम्मेदार है, क्योंकि दोनों चाहते थे कि उनकी फिल्में प्राथमिकता हों.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button