Entertainment

कैटरीना की ननद ने शेयर किया वीडियो, देखे Six Senses Fort में कैसा था मेहमानों के लिए इंतजाम

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Venue: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी तो हो चुकी है लेकिन इनकी शादी का खुमार अभी भी बरकरार है. दोनों की ग्रैंड शादी की तस्वीरें तो सबने देखी, लेकिन एक चीज बची थी जिसका दीदार करना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. और ये ट्रीट कोई और नहीं बल्कि विक्की की कजन डॉ. उपासना वोहरा (Dr. Upasana Vohra) और उनके हसबंड अरुनेंद्र कुमार (Arunendra Kumar) ने दिया है.

दरअसल विक्की की मौसेरी बहन अनुपना और उनके पति ने यूट्यूब पर एक ब्लॉग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग वेन्यू का भव्य इंटीरियर देखा जा सकता है.

वीडियो की शुरुआत होती है गेस्ट रूम के टॉयलेट से. जहां अनुपमा के पति अरुनेंद्र टॉयलेट सीट की कीमत 6 लाख बताते हुए सबको चौंकाते
है. दरअसल ये मोशन सेंसर वाला टॉयलेट सीट होता है. जिसे छूना नहीं पड़ता. अरुण वीडियो में मजाक करते हुए कहते हैं कि अनुपना ने इसकी कीमत इंटरनेट पर सर्च की थी, तो पता चला कि ये 6 लाख का है.

3 दिन की इस शादी में गेस्ट को राजा-महाराजा वाली फीलिंग दिलाने के लिए कपल ने कैसा इंतजाम कर रखा था, उसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि यहां बेडरूम, लीविंग रूम में सारी चीजें मौजूद थी. वूडन डेकोर और आउटर व्यू दिल जीत लेने वाला था. रूम के अंदर चेंजिंग रूम हो या फिर डायनिंग एरिया, सब कुछ शानदार था.

वीडियो में अनुपना ने ये भी बताया कि उनके पति अरुण ने शादी के दिन स्पीच भी दी थी जिसे विक्की और कैट ने पसंद भी किया था. खैर दोनों पति-पत्नि इस वीडियो में काफी मस्ती और एक्साइ़टेड नजर आए. उन्होंने बताया कि कैसे वेडिंग में सब कुछ परफेक्ट तरीके से हो गया और साथ ही बताया कि वो आगे वेडिंग से जुड़ी और भी चीजें ऑडिएंस के साथ शेयर करेंगे. फिलहाल अगर आपको भी विकैट की वेडिंग वेन्यू को देखना है तो यूट्यूब पर ये वीडियो मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button