Entertainment

आधी रात को छुपकर बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने पहुंचीं कियारा आडवाणी, प्राइवेट तस्वीरें हो गई लीक_देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी लव लाइफ के चलते भी मीडिया में छाई रहती हैं। काफी समय से खबरे हैं कि एक्ट्रेस बॉलीवुड के फेमस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को डेट कर रही हैं। हाल ही में कियारा ने सिद्धार्थ को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया था। हालांकि दोनों के केमिस्ट्री कुछ और ही बयान करती हैं। दोनों को कई बार लंच और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है।

वहीं अब मंगलवार को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आधी रात अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने के लिए पहुंचीं। जिस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। कियारा आडवाणी ब्लैक गाड़ी में बैठकर सिद्धार्थ के पास पहुंची थी। कियारा आडवाणी ने मीडिया के कैमरे देखते ही अपना चेहरा छुपा लिया।

इस दौरान कियारा काफी हड़बड़ी में नजर आईं। कियारा आडवाणी को इस दौरान एक ड्रेस के ऊपर गुलाबी रंग की चुनरी कैरी करते हुए देखा गया है। अदाकारा कियारा आडवाणी काफी लम्बे समये से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों में किसी ने इन खबरों पर पक्की मुहर नहीं लगाई है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की अफवाहें भी मीडिया में उड़ चुकी हैं।

IN PICS Sidharth Malhotra and Kiara Advani spotted together in car Affair  rumours goes viral again

पिछले कुछ दिनों से जिस तरह कियारा और सिद्धार्थ मिल रहे हैं उससे लोग ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं अब दोनों अपने रिलेशन को एक स्टेप और आगे बढ़ाने का प्लान तो नहीं कर रहे हैं। फैंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि अब हो सकता है कि सिद्धार्थ और कियारा भी शादी करने का प्लान तो नहीं बना रहे हैं क्योंकि पहले दोनों छिप-छिपकर एक-दूसरे से मिला करते थे।

Kiara Advani treats Kapil and team with home-baked cookies

आपको बता दें कि हाल ही में जब ‘द कपिल शर्मा शो’ में जब कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार के साथ शो में आई थीं तब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तब ही बताऊंगी जब शादी कर लूंगी। इस पर अक्षय कुमार ने तंज कसते हुए कहा था ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है। ये सुनकर कियारा के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी।

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इस समय उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। इस लिस्ट में भूल भुलैया 2, जुग जुग जियो, गोविंदा नाम मेरा और RC 15 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button