Entertainment

निधन से पहले ऐसी हो गई थी लता मंगेशकर की हालत, चल भी नहीं पा रही थी, देखें आखिरी Video

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन से पूरा देश दुखी हैं। इस बीच उनका आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब लता जी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट थी। उनका बीते 29 दिनों से कोरोना और निमोनिया का इलाज चल रहा था। इस बीमारी ने उनकी हालत बहुत खराब कर दी थी।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अंतिम दिनों में लता जी को चलने फिरने भी भी बड़ी मुश्किल हो रही थी। वीडियो में दो महिलाएं लता जी को अस्पताल में चलवा रही हैं। लेकिन इस सहारे के बावजूद लता जी बड़ी मुश्किल से कदम बड़ा पाती हैं। उनकी यह हालत देख फैंस बड़े दुखी हैं।

वॉइसओवर आर्टिस्ट हरीश भिमानी ने लता जी के भाई हृदयनाथ मंगेशकर से बात की थी। उन्होंने बातीय कि लता दीदी आखिरी दिनों में अपने पिता दीनानाथ मंगेशकर को याद कर रही थी। वे अपने पिता की रिकॉर्डिंग्स सुन उनके गानों को दोहराने का प्रयास करती रहती थी। डॉक्टर ने उन्हें मास्क हटाने को मना किया था, लेकिन फिर भी वह मास्क निकाल गाने गाया करती थी। उनके लिए अस्पताल में ईयरफोन भी मँगवाया गया था।

देखें वीडियो

कहते हैं कि लता जी अपने पिता को गुरु मानती थी। उन्हें अपने गाए गाने सुनना पसंद नहीं था। वह इन्हें सुन खुद की गलती निकालती थी। उन्हें डर लगता था कि जब बड़े-बड़े संगीतकार उनके गाने सुनेंगे तो क्या सोचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button