Entertainment

इस बड़ी वजह से माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने कभी नहीं किया एक साथ काम

आज हम आपसे बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया के ऐसे दिग्गगज़ सितारों के बारे मे चर्चा करैंगे.जिनके फैन्स भी अपने चहेते सितारों को परदे पर आतेहि दिल धड़कने लगता है. लेकिन इन दिग्गज सितारों ने कभी एक दूसरे के साथ किसी फिल्म या मंच पर अभिनय नहीं किया तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं कौन है वह सितारो ने क्यों अभिनय नहीं किया?

आपको बतादे एक्टर अमिताभ बच्चन बिग बी और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां है दोनों ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मो मे अभिनय कीया हैं.लेकिन एक गौर करने वाली बात ये भी है कि दोनों शानदार सितारों ने कभी साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

वर्ष 1998 में रिलीज हुई फिल्म छोटे मियां बड़े मिया के एक गाने को छोड़कर दोनों कभी साथ फिल्मो मे नजर नहीं आए. माधुरी ने 80 के दशक में डेब्यू किया और फिर करीब दो दशक तक इंडस्ट्री पर अपने अभिनय का जादू चलाया.

कई बार दर्शकों के मन में ये सवाल आता है कि आखिर अमिताभ बच्चन और माधुरी ने कभी साथ काम क्यों नहीं किया. लेकिन आज हम आपको इस विषय पर बताएंगे.

आपको बतादे अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी 80-90 के दशक में काफी फेमस जोड़ी थी. 1984 में डेब्यू करने वाली माधुरी ने इंडस्ट्री में करीब 4,5 साल तक संघर्ष किया. लेकिन वर्ष 1988 में फिल्म”तेजाब” की रिलीज के बाद वह रातोंरात स्टार बन गईं.इस दौरान उन्हें अमिताभ के साथ एक फिल्म करने का ऑफर आया लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.मीडिया खबरों के अनुसार अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अच्छे दोस्त हुआ करते थे और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अनिल नहीं चाहते थे कि माधुरी उनके अलावा किसी और हीरो के साथ जोड़ी बनाएं.माधुरी ने भी अपनी दोस्त की बात मानी और किसी और के साथ कोई फिल्म नहीं की.वही एक्ट्रेस माधुरी और अनिल कपूर के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी,लेकिन दोनों अक्सर कहते थे कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकन जब माधुरी और अनिल के अफेयर की खबर अनिल की पत्नी सुनीता तक पहुंची तब एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर की राहें जुदा हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button