Entertainment

महेश भट्ट की बेटी ने कहा “आलिया की मां ने मेरे पापा को हमसे छीन लिया”

जानिए क्या हुआ जब पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की दूसरी पत्नी को लेकर कहीं ये बात…

महेश भट्ट की बेटी और 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस पूजा भट्ट का आज जन्मदिन है।आज वह 49 साल की हो गई हैं। उन्होंने लंबे समय तक सिनेमा से दूरी बना ली थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने सड़क 2 के साथ सिनेमा के पर्दे पर फिर से कदम रखा है। इस फिल्म में उनकी सौतेली बहन आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम किया है। हालांकि इस बाप-बेटी के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए हैं।

जब पूजा भट्ट से सोनी के बारे में बात की पूजा भट्ट हुई आग बबूला….

दरअसल, महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान पूजा भट्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं। महेश भट्ट ने जब पूजा से सोनी के बारे में बात की तो खूब हंगामा हुआ। इस बात का खुलासा खुद पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि जब महेश भट्ट ने उन्हें सोनी के बारे में बताया तो उन्होंने उन्हें समय और गुस्सा करने का अधिकार दोनों दिया।

इस इंटरव्यू में बोलते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि उनके पिता ने उनसे कभी कुछ नहीं रखा। उसने बताया कि एक दिन जब वह गहरी नींद सो रही थी, उसके पिता महेश भट्ट सुबह एक तीस बजे उससे मिलने आए और उसे जगाया और कहा कि मैं एक और महिला को भी जानता हूं। मुझे आपको बताना पड़ा कि मेरा उसके साथ अफेयर चल रहा है।

पूजा भट्ट ने कहा ” मेरी मां को धोखा दिया” …

पूजा भट्ट के मुताबिक, उस वक्त तक उनकी मां को भी इस बारे में पता नहीं था। पूजा भट्ट के मुताबिक, मेरे पिता का मेरी मां से जो भी रिश्ता था, वह हमेशा मेरे साथ ईमानदारी से पेश आते थे। वहीं महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ”मैंने पूजा को उस दौरान पूरा सच बता दिया था कि उसके पापा और सोनी राजदान के बीच क्या चल रहा है, सिर हिलाया, मुझे नहीं पता था कि इस इशारे का क्या मतलब है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button