Entertainment

Malaika Arora के साथ भर गया है Arjun Kapoor का दिल, अब इस अभिनेत्री के साथ गुजार रहे हैं दिन और रात, जाने पूरी खबर


फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार और फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग अपनी पर्सनल लाइफ के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं। पिछले एक दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रहे अर्जुन कपूर आज इतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाए हैं जितना कि उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने कर लिया है। लेकिन अर्जुन कई अच्छा प्रोजेक्ट में आने वाले दिनों में नजर आने वाले हैं।

Arjun Kapoor and Malaika Arora planning to move in together? | Masala News – India TV

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसमें उनका शानदार किरदार सभी को देखने को मिलने वाला है। लेकिन जैसा कि आप जानते हैं पिछले काफी सालों से उनका नाम बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा और ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में शुमार मलाइका अरोड़ा के साथ में जुड़ा हुआ है। दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहे हैं। दोनों अब तक कई बार वेकेशन भी इंजॉय कर चुके हैं।

Ek Villain 2': Tara Sutaria, Arjun Kapoor and John Abraham promote 'Ek Villain' in style

बता दें कि दोनों की जोड़ी को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है कि दोनों के चाहने वाले अब जल्द इन्हें शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं। लेकिन इस बीच एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वे जानी-मानी अदाकारा तारा सुतारिया के साथ में मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही चर्चाओं में है

हमेशा मलाइका अरोड़ा के साथ में एंजॉय करते हुए नजर आने वाले अर्जुन कपूर को इस तरह दूसरी अभिनेत्री के साथ में देखकर लोगों ने कई तरह के कयास लगाने चालू कर दिए हैं। कई युजर्स ने तो इतना तक कह दिया है कि अर्जुन कपूर मलाइका से ऊब चुके हैं। इसके अलावा भी यूजर्स की कई प्रतिक्रिया देखने को मिली है लेकिन बहुत से लोगों ने दोनों के इस मस्ती भरे वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो ऐसा है कि मलाइका को भी एक बार झटका जरूर लग सकता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button