Entertainment

क्रिसमस पार्टी के लिए अपने बेटे के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा अपने मां के घर। देखें फैमिली के फ़ोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 48 की उम्र में जिस तरह खुद को मेंटेन कर के रखा है वह वाकई काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार, डांसिंग स्टाइल और फिटनेस से हर किसी को दीवाना बनाया हुआ है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. इसी कारण आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी पहुंचे थे।  मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उनकी क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे। ये पहला मौका नहीं है जब दोनों किसी पार्टी में एक साथ नजर आए हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने क्रिसमस सेलिबेशन की तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में वह अपने मम्मी-पापा के अलावा बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ नजर आ रही हैं। सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अकेले क्रिसमस ट्री के साथ पोज देते हुए दिखाई रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर क्रिसमस के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पार्टी में अदाकारा शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची।

मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। इस दौरान अदाकारा मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश अंदाज में पोज देती दिखीं।  मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं।

तो वहीं इस दौरान फिल्म स्टार मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी बेहद डैशिंग लुक में मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे। मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव हो गई थीं। हालांकि, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इस दौरान अमृता अपने परिवार के साथ मां के घर सेलिब्रेशन करने पहुंची। इस दौरान अमृता ग्रीन ड्रेस में नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button