Entertainment

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया अपने बेडरूम में क्या होता है, कहती हैं…

मलाइका अरोड़ा की सुंदरता निस्संदेह बहुत प्रशंसा की पात्र है। 47 साल की होने के बावजूद भी वह हमेशा की तरह स्वस्थ और ठीक और सेक्सी हैं। लोग इस उम्र में उनके इतने फिट होने के राज के बारे में जानना चाहते हैं। वह बिना मिस किए जिम में धार्मिक रूप से वर्कआउट करती हैं। खान-पान के मामले में वह बहुत सावधान रहती हैं। वह केवल स्वस्थ भोजन पसंद करती हैं, जो उनके चेहरे और शरीर की संरचना में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

Malaika Arora in Rs 1.4 lakh sequinned mini dress is a legit fashionista. See pics - Lifestyle News

मलाइका अरोड़ा लगातार सुर्खियों में रहती हैं, इसकी वजह उनकी वर्क लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर के साथ उनके लव अफेयर की चर्चा अक्सर होती रहती है। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

मलाइका ने अरबाज खान के साथ शादी की, लेकिन 18 साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया।

Power Couples: The Arbaaz and Malaika Arora Khan Wedding

मलाइका को अक्सर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल किया जाता है क्योंकि वह एक कम उम्र के लड़के को डेट कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ में अपने डिनर आउटिंग, खूबसूरत वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। यहां हम एक साक्षात्कार पर चर्चा करेंगे जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम के रहस्यों को सार्वजनिक रूप से साझा किया।

नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका को इनवाइट किया गया था। उन्होंने अपने चैट शो वोग बीएफएफ पर होस्ट नेहा को कुछ शरारती और विचित्र जवाब देकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया।

यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। उसने अपने तलाक से लेकर बेडरूम रोमांस तक और उसे किस तरह के पुरुष पसंद हैं, जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

Malaika Arora and Arjun Kapoor's secret holiday moments | The Times of India

नेहा ने उससे सवाल किया कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं?

जिस पर उसने जवाब दिया कि वह दाढ़ी वाले लड़कों को ज्यादा पसंद करती है। वह आगे कहती हैं, कि अगर उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है, तो यह केक पर है।

इस इंटरव्यू में उनसे यह भी पूछा गया कि उनके बेडरूम में क्या होता है। उसने पूछा कि बिस्तर में उसकी पसंदीदा स्थिति क्या थी? इसका जवाब देते हुए मलका ने कहा कि ”मुझे टॉप पर रहना पसंद है.”

उसने यह भी कहा कि वह रात में खेल खेलना पसंद करती है और दाढ़ी वाले लड़कों को अच्छी समझ के साथ प्यार करती है। यह जवाब सुनकर दोनों एक्ट्रेसेस हंसने लगीं।

Arora sisters - Telegraph India

इस प्रतिक्रिया के बाद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने उन पर तरह-तरह के कमेंट्स किए। लोगों ने इसे अर्जुन कपूर से भी जोड़ा। लेकिन, मलाइका इस तरह की बातों पर कम ही ध्यान देती हैं। वह अपनी मर्जी से और स्वतंत्र तरीके से जीवन जीना पसंद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button