Entertainment

कटरीना के गले में मंगलसूत्र, मांग में सिन्दूर और सौम्य मुस्कुराहट पर भविष्यवाणी, कहा – यह तैमूर औरंगजेब की मां नहीं बनेगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी विक्की-कैटरीना की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार था। इस कपल ने मानों सबकी ख्वाहिश पूरी करते हुए एक-दूसरे से शादी कर ली। दोनों की जोड़ी इस समय चर्चा में बनी हुई है। कपल ने हाल ही में राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लिए। फैन्स को दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतज़ार था। ऐसे में विक्की और कैट ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खूबसूरत पल की तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद दोनों को लोगों का खूब आशिर्वाद मिला। अब ये कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिस पर उन्हें जहां फैंस की तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं नेटिजन्स की तरफ से खूब खरी-खोटी भी सुनाई जा रही है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal are set to host a big reception for Bollywood fraternity on this date, Entertainment News | wionews.com

दरअसल, शादी के बाद अपने हनीमून से लौटने पर विक्की-कैटरीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। जहां कैटरीना ने लाइट पिंक कलर का सूट पहन रखा था, साथ ही मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहन बिल्कुल सुहागन की तरह सजी हुई थी। उनका ये नया लुक लोगों को बहुत पसंद आया था। लोगों ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए थे।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif to soon share screen space for a project? | PINKVILLA

लेकिन कुछ लोग उनके और सलमान के रिश्ते को लेकर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे थे। इसी बीच हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अरुण यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो इस समय सुर्खियों में आ गया है। हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अरुण यादव ने कैटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ”गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, सौम्या मुस्कान…इसका मजाक उड़ाने की जगह इसका इतिहास भूलाकर स्वागत कीजिए। क्योंकि यह किसी तैमूर या औरंगजेब की मां नहीं बनेगी!”

 

बीजेपी प्रभारी के इस ट्वीट से साफ अंदाज़ लगाया जा सकता है कि उन्होंने कैटरीना के पास्ट पर बात की है। साथ ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान पर भी हमला बोला है। आपको बता दें कि पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा है। जिसको लेकर पहले भी हंगामा हुआ था। जिसके बाद एक बार फिर बीजेपी प्रभारी ने अपने इस बयान से उन पर हमला बोला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button