Entertainment

मुकेश अम्बानी का पोता पृथ्वी भविष्य ने व्यतीत करेगा आलीशान जीवन, दादा के पास है अरबो की सम्पति

बोला जाता है कि इंसान का जन्म , परण और स्वर्गवास उनके खुद के हाथ मे नही होता है बल्कि भगवान के हाथों में होता हैं. इसके अलावा यह भी बोला जाता हैं कि गरीब के घर मे पैदा होना तुम्हारी गलती नही होती हैं लेकिन गरीबी में ही अपना जीवन गुज़ार देना और अपने अंतिम समय मे गरीब रहना उसमे तुम्हारी गलती है जिसके चलते कभी भी मेहनत करना नही छोड़ना चाइए.

लेकिन आज हम आपको जिस बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं उसने भारत के सबसे अमीर आदमी के घर मे जन्म लिया है तो अप्य सोच सकते है कि उसकी किस्मत कितनी बुलंद होगी. जिस बच्चे की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नही बल्कि मुकेश अम्बानी जी का पोता ही हैं. मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं जिनकी सम्पति अरबो में हैं. आइए आपको मुकेश अम्बानी जी के पोते के बारे में बताते हैं कि वह किस तरह का जीवन व्यतीत करना पसन्द करता हैं.

भारत के सबसे अमीर आदमी के घर मे लिया है जन्म
अभी कुछ समय पहले ही मुकेश अम्बानी जी के आलीशान घर इटालिया में काफी सालो के बाद नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गुंजी हैं जिसके चलते पूरा अंबानी परिवार वर्थमान समय मे खाफ़ी ज्यादा खुश है. अम्बानी जी के बेटे आकाश जी पत्नी मतलब मुकेश अम्बानी और नीता अंबानी की बहू ने एक लड़के के जन्म दिया है और अम्बानी परिवार को नया वारिस दिया हैं.

अम्बानी जी ने अपने पोते का नाम पृथ्वी अम्बानी रखा हैं. जब लोगो को पता चला कि अम्बानी जी के घर मे लड़के के जन्म लिया है तो उसके बाद से सभी लोग उसी के बारे में बाते करने लग गए और बोलने लगे गए कि किस्मत हो तो ऐसी हो. और कुछ लोगो का कहना हैं कि भगवान पूर्ण रूप से इसी के ऊपर मेहरबान हो गए जिसके चलते इसे भारत के सबसे अमीर आदमी के घर मे भेजा हैं.

मुकेश अम्बानी को मिल गया अपना पहला वंशज
मुकेश अम्बानी जी अपने अभी के जीवन में काफी नाम और रुतबा कमाया हैं जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी लोग जानते है. अम्बानी जी के बारे में बताए तो उनके पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं क्योंकि वह भारत के नंबर 1 बिज़नेस मेंन हैं. अम्बानी जी के बारे में बताए उनके परिवार का हर एक मेंबर उनके पैसो से काफी ऐशो आराम करता हैं और अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है. वह और कोई नही अम्बानी जी का पोता पृथ्वी अम्बानी हैं जो मुकेश अम्बानी जी का वंशज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button