EntertainmentNewsSong

आर आर आर का ‘नाचो नाचो’ 10 नवंबर को होगा रिलीज!

 

7 जनवरी 2022 साल की सबसे बड़ी रिलीज, आरआरआर मेजबानी के लिए तैयार है। मैग्नम ओपस फिल्म जिसे एक विजवल स्पेक्टेकल कहा जा रहा है, दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। हाल ही में फिल्म की एक झलक का अनावरण किया गया था और प्रशंसक इसे लेकर काफी उत्साहित हो गए थे और अब एक गाना जो कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

आरआरआर फिल्म की टीम ने ट्विटर पर प्रशंसकों को सूचित किया कि नया गाना ‘नाचो नाचो’ कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। गाने का एक छोटा सा प्रोमो साझा किया गया जहां आकर्षक धुन सुनी जा सकती है और जूनियर एनटीआर और राम चरण के कटआउट देखे जा सकते हैं। यह गाना 10 नवंबर को शाम 4 बजे आ रहा है और प्रशंसक खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट सेक्शन को ढेर सारी तारीफों से भर दिया।

“Here’s #RRRSecondSinglePromo –

नाचो नाचो नाचो…Tomorrow 4PM!!💥

#NaachoNaacho🕺
@ssrajamouli @tarak9999 @AlwaysRamCharan @mmkeeravaani @RRRMovie @PenMovies @jayantilalgada #BhushanKumar @TSeries #RRRMovie @MsRiyaMukherjee @VishalMMishra @Rahulsipligunj”

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर, राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह परियोजना एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड भी थे।

 

 

पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button