Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

5 साल लव अफेयर चला था नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा का, एक इंटरव्यू में किये कई खुलासे

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुमार नरगिस फाखरी भले ही इन दिनों बॉलीवुड में कम नज़र आ रही हो, लेकिन एक इंटरव्यू के बाद नरगिस काफी चर्चा में बनी हुई है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई सालों बाद अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने अफेयर की बात कबूल कर ली हैं। नरगिस ने बातया कि उनसे इस रिश्ते को छुपाने के लिए कहा गया था। नरगिस ने इसके अलावा बॉलीवुड यहां से जुड़े कई लोगों के बारे में खुलकर बात की।

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने रनबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में रनबीर और उनके बीच अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए नरगिस ने कहा कि, 10 साल बहुत उतार चढ़ाव भरे थे, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि ये अमेजिंग जर्नी थी। और जब भी मैं इस जर्नी के बारे में सोचती हूं तो बहुत आभारी होती हूं।

नरगिस ने रनबीर कपूर की मॉम और एक्ट्रेस नीतू कपूर को लेकर भी बड़ी बात कही, उन्होंने कहा कि ‘जब मैं भारत में एकदम अकेली थी उस वक्त नीतू कपूर के साथ ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया।’

नरगिस पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से गायब है लेकिन उन्होंने अपने दोस्तों के बारे में भी बात की। इंटरव्यू में उन्होंने कबूला कि वो अब भी अभिनेता वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज के साथ इंस्टाग्राम के जरिए कनेक्ट हैं। यही नहीं वो हुमा कुरैशी से भी टच में हैं।

नरगिस ने बताया कि वो जस्टिन सेंटोज से अलग हो चुकी हैं। लेकिन वो दोनों अब भी दोस्त बने हुए हैं। पिछले दिनों नरगिस और जस्टिन को एकसाथ छुट्टियां मनाते देखा गया था।

साल 2014 में नरगिस फाखरी और अभिनेता उदय चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था। उस वक्त दोनों ने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन अब इतने सालों बाद नरगिस ने खुलासा किया वो उदय के साथ 5 साल रिलेशनशिप में थीं।” उदय भारत में मिले सभी लोगों में सबसे ज्यादा खूबसूरत इंसान हैं।”

यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि “मैंने प्रेस से ऐसा कभी नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को छुपाने लिए कहा था। मुझे इसका अफसोस है क्योंकि मुझे पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत आत्मा के साथ हूं। इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत नकली है और वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम कुछ ऐसे लोगों की पूजा करते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बुरे होते हैं।”’

उन्होंने कहा कि मैंने हेल्थ इश्यू की वजह से इंडस्ट्री से दूरी बना ली। यहां बने रहने के लिए मुझे और ज्यादा हार्ड वर्क करना था क्योंकि मैं फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थी और एक अलग संस्कृति से संबंध रखती थी।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूले। इस प्रकार की सभी खबरों से अपडेटेड रहने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button