Entertainment

दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी

नीता अंबानी एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी हैं. वह हमेशा रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शोक के लिए जानी जाती हैं. उनके बारे में बताया जाता हैं कि 3 लाख रूपए के कप में चाय पीती हैं और लाखों की साड़ियाँ पहनती हैं हालाँकि आज इस लेख में हम उनके बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बेहद कम लोग जानते होंगे.

Nita Ambani news: Nita Ambani only Indian among top global philanthropists of 2020, features alongside Oprah, Tim Cook - The Economic Times

नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं. एक लीटर बोतल की कीमत और इसकी खासियत जानकर आप दंग रह जाएंगे. खुद को स्वस्थ रखने के लिए वह प्रतिदिन दिन लाखों रूपए चर्च करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीता अंबानी जो पानी पीते हैं वो सबसे महंगी हैं. दरअसल 750ml बोतल कीमत 40 लाख रूपए के करीब हैं. दरअसल इसकी महंगी कीमत के कारण दुनिया में कुछ चुनिन्दा लोग ही ये पानी पीते हैं. नीता जिस कंपनी का पानी पीती हैं उसका नाम ‘एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो’ हैं. इस विदेशी पानी की एक बोतल की कीमत 60 हजार डॉलर हैं.

इतना महंगा होने के कारण लोगों के मन में ये प्रश्न भी आ रहा होगा कि आखिर इस पानी में ऐसा क्या हैं जो ये इतना महंगा हैं. दरअसल ये बोतल शुद्ध सोने से बनी होती हैं इसके आलावा इसकी बोतलें अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं. बताया ये जाता हैं कि इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता हैं जोकि हमारी सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता हैं. यही कारण हैं कि ये पानी इतना महंगा हैं.

नीता अंबानी पीती हैं तीन लाख के कप में चाय, ये है ब्रांड का नाम | cost of cup in Which Nita Ambani Drinks tea Everyday Morning is 3 Lakh | Patrika News

महंगे पानी के आलावा नीता अंबानी 3 लाख रुपये की चाय से अपने दिन की शुरुआत करती हैं, बताया ये जाता हैं कि नीता जिस कप में चाय पीती है उस कप में सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button