Entertainment

Nora Fatehi ने सिक्योरिटी गार्ड से उठवाई साड़ी, लोगों ने कहा-‘शर्म करो तुम कैसा बर्ताव कर रही हो’; देखें वीडियो


नोरा फतेही (Nora Fatehi) नेटिज़न्स की रडार पर आ गईं हैं. दरअसल, हाल ही में नोरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड को भारी बारिश में अपनी साड़ी पकड़ने के लिए कहा. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस की खिंचाई करनी शुरू कर दी. वाकई में कई लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ सहानुभूति व्यक्त की है जो बारिश में भीग गया था क्योंकि वो नोरा फतेही की उनकी साड़ी संभालने में मदद कर रहा था. वैसे नोरा (Nora Fatehi) पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने व्हाइट हील्स के साथ अपनी साड़ी को स्टाइल किया था.

नोरा हो रही हैं ट्रोल

हाल ही में एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नोरा फतेही को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. भारी बारिश की वजह से नोरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से अपनी साड़ी उठाने के लिए कहा. जहां एक गार्ड उन्हें छतरी से ढंकते हुए दिख रहा था तो वहीं दूसरे ने नोरा की साड़ी तब तक उठाई जब तक वो अपनी वैनिटी तक नहीं पहुंच गईं.

साड़ी पर हुआ बवाल

अब सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि नेटिजन्स को ये नजारा अच्छा नहीं लगा. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े खुद के और दूसरे संभाले’. एक और ने लिखा- ‘शर्म नहीं आती है, तुम उसके साथ कैसा बर्ताव कर रही हो’. इसके अलावा एक ने कमेंट में लिखा- ‘गरीब व्यक्ति में हमेशा ऐसी हिम्मत होती है’. इसके साथ ही एक और नाराज यूजर ने कहा- ‘बेचारा वो बारिश में भीग गया सिर्फ उसकी ड्रेस बचाने के लिए’. खैर, आपको बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये नया लुक उनके डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए है. वो इस शो को नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ जज करती हैं. इसके अलावा जल्द ही नोरा अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगी.



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button