Entertainment

शादी से पहले से’क्स ना करना बकवास, रेखा का बोल्ड बयान, कहा शुक्र है मैं प्रेगनेंट नहीं हुई-किस किस के साथ..

बॉलीवुड की लेजंडरी ऐक्ट्रेस रेखा लोगों के लिए हमेशा ‘मिस्टीरियस’ रही हैं। 67 साल की उम्र में भी उनमें 16 साल की हिरोइन जैसी शोखी है। उम्र का तो जैसे उन पर असर ही नहीं हुआ। रेखा जब प्यार पर बातें करने बैठती हैं तो मन करता है कि सुनते ही रहें। रेखा अपने वक्त से कहीं आगे हैं। आज से 40 साल पहले उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जो आज की ऐक्ट्रेस खुलकर कभी नहीं बोल पाएंगी। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं। यहां है रेखा के कुछ ऐसे ही बोल्ड स्टेटमेंट्स।

रेखा बिंदास हैं, उनके दिल में जो आता है वह करती हैं, मुंह पर जो आता है, बोल देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में रेखा का सफर लंबा और शानदार रहा। हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी सूरत, रंग, कद-काठी से लेकर बिंदासपन तक पर ताने सुनने पड़े। वह से’क्स और प्यार को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। इस पर भी लोग नाक-भौं सिकोड़ते थे।

से’क्स को लेकर दिया बोल्ड बयान

रेखा ने शादी से पहले से’क्स पर ऐसा ही बोल्ड बयान दिया था। उन्होंने कहा था, आप बिना से’क्स किए किसी मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते। ये इत्तेफाक ही है कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। शादी से पहले से’क्स बहुत सामान्य बात है। और जो भी दकियानूसी लोग ये कहते हैं कि एक औरत को सिर्फ सुहागरात वाले दिन ही अपने पति के साथ से’क्स करना चाहिए वो सिर्फ बकवास है।

अमिताभ के लिए प्यार का इजहार

रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं। कई इंटरव्यूज में रेखा ‘अमितजी’ के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में रेखा से पूछा था कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है? इस पर रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल हुआ है। यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है। मुझे आज तक ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला जिसे उनसे प्यार न हुआ हो। तो मैं कैसे बची रह सकती हूं।रेखा ने कहा था कि मैं कैसे इनकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है। बेशक मुझे प्यार है। दुनियाभर का प्यार आप ले कर आ जाईए और उसमें थोड़ा और मिलाईए…इतना प्यार उस इंसान के लिए है।

सिंदूर देखकर रो पड़ी थीं जया

रेखा दुनिया की परवाह नहीं करतीं। उन्हें संजना-संवरना बहुत पसंद है। वह शादीशुदा नहीं हैं फिर भी मांग भरती हैं, जिस पर कई तरह की कहानियां बनाई जा चुकी हैं। हालांकि रेखा बता चुकी हैं कि वह सिंदूर किसी के नाम का नहीं लगातीं बल्कि फैशन में लगाती हैं। सिंदूर उन पर जंचता है, बस यही वजह है।

Veteran actress Rekha under home quarantine after staff tests positive for COVID-19 | Hindi Movie News - Times of India

ऋषि कपूर की शादी में जब रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो जया बच्चन रो पड़ी थीं। हालांकि रेखा ने बताया था कि वह सीधे शूट से आ रही हैं इस वजह से वह सुहागन जैसे गेटअप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button