Bollywood ActressEntertainment

पूरी पार्टी में शर्मिंदगी से शर्मातीं परिणीति चोपड़ा, ब्रा अपने कपड़े दिखाते हुए वायरल हो रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर स्टाइलिश बनने के चक्कर में पछतावे के पलों का शिकार हो जाती हैं। लेकिन एक बार एक्ट्रेस को परिणीति चोपड़ा के साथ धोखा मिल गया था। एक्ट्रेस ने फुल टॉप पहना हुआ था लेकिन जैसे ही कैमरा लाइट उन पर पड़ी, उनके टॉप के अंदर का हिस्सा दिखाई दे रहा था.

Parineeti Chopra has got a song stuck in her head | Hindi Movie News - Times of India

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने फैशन से दर्शकों को आकर्षित करने में पीछे रह गई हैं. शादीशुदा फैशन भूलों के मामले में एक्ट्रेस का नाम सबसे ऊपर है. कुछ ऐसा ही हमने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ​​की बर्थडे पार्टी में भी देखा जबकि परिणीति के ऊप्स मोमेंट को देखकर हर कोई हैरान रह गया. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब परिणीति की फैशन गलती ने सुर्खियां बटोरी हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने कपड़ों में खराबी को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं.

Guess what Parineeti Chopra does when she is 'left alone in a van'

दरअसल, परिणीति चोपड़ा हार्ट शेप्ड ग्राफिक्स के साथ बॉश ग्रीन पैंट से बना ब्लैक एंड व्हाइट टॉप पहनकर पार्टी में पहुंचीं। जैसे ही शटरबग्स ने उसकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू किया, चमकती कैमरा लाइट ने दिल के आकार के ग्राफिक को काफी पारदर्शी बना दिया, जिससे दुल्हन के ब्लैक सी-थ्रू ग्राफिक्स टी-शर्ट के नीचे पहनी गई सफेद ब्रा में चमकने लगे।

Parineeti Chopra Oops Moment Captured In Front Of Camera| Parineeti Chopra became the victim of an ups moment as soon as the camera light came on, was embarrassed in front of everyone -

इतना ही नहीं, परिणीति का यह कैजुअल लुक किसी भी शॉर्ट ड्रेस से ज्यादा एक्सपोज हो गया था, जिससे शायद एक्ट्रेस को अपने कपड़ों की घटिया पसंद का एहसास हो गया था। हालांकि परिणीति की इस फैशन गलती को देखकर हमें लगता है कि वह इस बात से पूरी तरह अनजान थीं कि पार्टी में उनकी तस्वीरें भी क्लिक होंगी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में परिणीति चोपड़ा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंची थीं, जिनकी मिनी पोल्का डॉट ब्लू ड्रेस ने सभी को इंप्रेस कर दिया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button