Entertainment

मलाइका का कूल्हे मटकाकर चलना नहीं आया लोगों को पसंद, कहा – फिगर बाद में बना लेना पहले चलना सीखो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। जिसके लिए वो जिम में खूब पसीना बहाती हैं। इसके अलावा वह घर पर खुद भी एक्सरसाइज़ करती हैं। जिसके बाद उन्होंने परफेक्ट फिगर पाया है। वह अक्सर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। मलाइका जहां भी जाती हैं, कैमरे से नहीं बच पाती हैं।उनकी तस्वीरें कैमरे पर कैद हो ही जाती हैं, जिसमें कई बार उनकी आउटफिट को लेकर उन्हें तारीफें मिलती हैं तो वहीं कई मौकों पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया है। जिसके बाद से उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा बाहर निकलती हैं। उन्होंने नीले रंग को गाउन पहना हुआ है। मलाइका अरोड़ा बाहर निकलते ही पोज़ देने की कोशिश करती हैं। पोज़ देने के चक्कर में वे अजीब तरीके से चलने लगती हैं। मलाइका की तस्वीरों में उनका अंदाज़ देखने लायक होता है। लेकिन फैंस को उनके हालिया वीडियो में उनका अंदाज़ कुछ खास पसंद नहीं आया। यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास तक लगा डाली। यूजर्स ने उनकी वीडियो पर कई भद्दे कमेंट्स किए। एक यूज़र ने लिखा- पोज़ देने के चक्कर में अपनी चाल मत बिगाड़ो, पहले इसे सुधारने पर काम करो।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब मलाइका को उनकी चाल की वजह से ट्रोल होना पड़ा हो। इससे पहले भी मलाइका का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसमें मलाइका अजीब तरह से चलते हुए दिखाई दी थी। इस दौरान भी फैंस ने उनकी चाल को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका ये वीडियो देखने के बाद उन्हें नोरा के साथ कम्पेयर कर दिया था। हालांकि, ऐसे कम ही मौके होते हैं जब मलाइका को ट्रोल होना पड़े। ज्यादातर मौकों पर मलाइका को उनके फैंस की तरफ से तारीफें ही मिलती हैं।

मलाइका अपने लुक्स के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वो कई बार अपने ब्वॉयफ्रैंड और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट की जाती हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आती हैं। उन्हें दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी शादी पर खुलकर कोई बात नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button