Entertainment

Poonam Pandey का बड़ा बयान, बोली- ‘2023 वर्ल्ड कप इंडिया जीती तो ’न्यू’ड होकर दिखाऊंगी

एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अवतार के साथ-साथ अपने बोल्ड बयानों (Poonam Pandey statement) के लिए भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। नए साल की शुरुआत में एक बार फिर पूनम पांडे ने अपने बोल्ड अवतार का तड़का लगा सुर्खियां बटोर ली है। पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को लेकर एक बड़ा बयान बयान दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने साल 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप (World Cup 2023) को लेकर भविष्यवाणी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने की भविष्यवाणी की है।

Poonam Pandeys Husband Sam Bombay Arrested

दरअसल हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान पहुंची पूनम पांडे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- मैं क्रिकेट को दीवानगी की हद तक पसंद करती हूं… और अगर इंडियन टीम 2023 में होने वाला वर्ल्ड कप जीतती है, तो इस धरती पर सबसे अधिक खुशी मुझे ही होगी। इतना ही नहीं पूनम पांडे ने भारतीय राजनीति को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान पूनम पांडे ने कहा कि- कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके फेवरेट राजनेता है और उम्मीद करती हूं कि आने वाले समय में उन्हें देश का नेतृत्व करने का मौका जरूर मिले।

Poonam Pandey Wiki, Age, Boyfriend, Family, Career, Biography & Facts

याद दिला दे साल 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान भी पूनम पांडे ने काफी कंट्रोवर्शियल बयान दिया था। उस दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि अगर इंडियन क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप लेकर आती है, तो न्यूड होकर दिखाऊंगी। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि- उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए परमिशन नहीं मिली थी।

बोल्ड वीडियो के बाद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं बेहद हॉट तस्वीरें - Entertainment News: Amar Ujala

इस दौरान एक्ट्रेस ने नए साल को लेकर कहा कि- मैं इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म, यूट्यूब और वेब सीरीज को लेकर बहुत बिजी हूं। नए साल को लेकर मैं कहना चाहती हूं कि- साल 2022 सबके लिए खुशियां लेकर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button