Entertainment

प्रियंका चोपड़ा को हुई है बेटी, पर प्रियंका नहीं हैं बेटी की असली माँ

प्रियंका चोपड़ा को सभी लोग काफी अच्छे से पहचानते हैं और काफी इज्जत भी देते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री रह चुकी है और प्रियंका ने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है जिन्हें ज्यादा पसंद करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं और उनकी सभी फिल्मों के लोग आज भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अपना प्यार देते हैं। प्रियंका चोपड़ा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में निक नाम की एक अमेरिकन गायक से शादी कर ली थी। वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सभी लोग उन्हीं के बारे में चर्चा कर रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में खबर आई है की प्रियंका चोपड़ा को एक बेटी हुई है। जिसकी जलते वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर भी इनका चोपड़ा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। परंतु साथ ही में यह खबर भी आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी को प्रियंका चोपड़ा ने खुद नहीं जन्मा है और उनकी बेटी की असली में कोई और ही है। आगे इस आर्टिकल में हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Fact Check: First pics of Priyanka Chopra-Nick Jonas' baby leaked online?

प्रियंका चोपड़ा नहीं हैं अपनी बेटी की असली मां, यह है बड़ी वजह

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री रह चुकी है। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम था और आज भी है। प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि हॉलीवुड की भी एक नामी अभिनेत्री बन चुकी है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी सारी हिट फिल्में करी है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जॉन्स नाम के अमेरिकन गायक से शादी कर ली थी और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को एक बेटी भी हुई है। परंतु वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी उनकी खुद की नहीं है और प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी की असली मां नहीं है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। इसकी वजह यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने एक विज्ञानिक तकनीक का इस्तेमाल कर बेटी को जन्मा है। इस वैज्ञानिक तकनीक का नाम सरोगेसी है और इसमें कोई और लड़की ने प्रियंका चोपड़ा की बच्ची को अपने पेट में पाला और उसे जन्म दिया। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने वैज्ञानिक तरीके से अपनी बेटी को जन्मा है।

Photo of Priyanka Chopra and Nick Jonas with a cute little baby will melt  your hearts

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को जन्मा है वैज्ञानिक तरीके से, इस वजह से किया ऐसा

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझती नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी उनकी खुद की बेटी नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रियंका और उनकी पत्नी का ने एक वैज्ञानिक तकनीक इसका नाम शहरों की आती है इस्तेमाल करके अपनी बेटी को जन्मा है। सरोगेसी में कोई और लड़की बच्चे को अपने कोख में पालती है। प्रियंका और निक ने ऐसा करने का निर्णय लिया है क्या कि प्रियंका एक अभिनेत्री हैं और उन्हें अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान रखना पड़ता है। अगर प्रियंका बच्चे को अपनी कोख में पार्टी तो उनकी फिटनेस पर काफी असर पड़ता है। यही कारण रहा जिसकी वजह से प्रियंका ने इस वैज्ञानिक तकनीक का इस्तेमाल कर अपनी बेटी को जन्मा है। बेटी के जन्म के बाद दोनों ही माता पिता यानी कि प्रियंका और निक काफी ज्यादा खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button