Entertainment

पुष्पा की अभिनेत्री ने कहा खाने के बिना रह लूंगी लेकिन से’क्स के बिना नहीं

मुंबई : एक्ट्रेस सामंथा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद सामंथा लगातार इस दर्द से निजात पाने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में सामंथा खुद को पूरी तरह से वर्कफ्रंट और दोस्तों में व्यस्त रखती हैं।

 

समांथा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। सामंथा रूथ प्रभु से पूछा गया कि क्या खाना उनके लिए महत्वपूर्ण था या बिस्तर में शारीरिक सुख? पहले तो सामंथा ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उसने खाने को साइड में रखते हुए शरीर सुख को महत्त्व दिया। सामंथा ने आगे कहा कि वह सेक्स के लिए वह बिना खाए-पिए जीने को भी तैयार हैं।

 

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में सामंथा का आइटम सॉन्ग और उनके एडवेंचर मूव्स की चर्चा जोरों पर हैं तो वहीं सामंथा अब इस सफलता का जश्न मनाने के लिए दोस्तों के साथ गोवा में एन्जॉय कर रही हैं.

 

सामंथा ने अपनी लेटेस्ट वेकेशन फोटो फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में सामंथा पानी के बीच में मोनोकिनी पहने बेहद मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। सामंथा का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सामंथा इस वेकेशन पर अपनी फ्रेंड्स के साथ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

सामंथा द्वारा शेयर की गई फोटो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सामंथा रूथ प्रभु के फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर में सामंथा बेहद खूबसूरती से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनके फैंस इस तस्वीर पर बोल्ड, सेक्सी और खूबसूरत कमेंट कर रहे हैं. फैंस उनकी स्माइल की काफी तारीफ कर रहे हैं.

 

द फैमिली मैन वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में सामंथा के प्रदर्शन और करैक्टर की बहुत प्रशंसा की गई थी। बता दें सामंथा रुथ प्रभु अपने पति नागा चैतन्य से अलग हो गई हैं। उन्होंने नागा चैतन्य से अपने तलाक के बारे में भी खुलकर बात की। सामंथा रूथ प्रभु के लिए साल 2021 उतार-चढ़ाव वाला साल रहा है। बता दें, सामंथा लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही हैं। वह पहले ऋषिकेश और बद्रीनाथ गई थीं और फिर गोवा।

 

सामंथा और नागा चैतन्य की बात करें तो तलाक होने पर अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। सामंथा ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे लगता है कि मैंने इस मुद्दे पर बात की है. इसके बारे में बात करना जरूरी था और मैंने बात की लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसे दोहराया जाना चाहिए।

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने पति नागा चैतन्य से अलग हो गई हैं। कुछ दिनों पहले नागा चैतन्य और सामंथा ने आगे आकर फैंस को जानकारी दी थी कि उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। यह सुनकर फैंस हैरान रह गए। दोनों आज अलग रह रहे हैं और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक इसलिए हो गया क्योंकि एक्ट्रेस मां नहीं बनना चाहती थीं.

 

उन्होंने तमिल फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। दर्शक उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं और उन्हें फिल्मों में उनके काम के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है। सामंथा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। दर्शक भी उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं, लाखों लोग उनकी खूबसूरती और फिगर के दीवाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button