Bollywood ActressEntertainment

जेल से रिहा होने के बाद पहली बार नजर आए राज कुंद्रा, बदल गई पूरी शक्ल!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से जेल से लौटे हैं, मीडिया की नजरों से बचे हुए थे और अब वो अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ नजर आए हैं. जेल से निकलने के बाद यह पहला मौका है जब राज कुंद्रा कैमरे के सामने आए हों वो भी अपनी पत्नी के साथ. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शिल्पा शेट्टी पहुंचीं हिमाचल
पिछले चार महीनों में मनोरंजन जगत, खासकर बॉलीवुड में बहुत कुछ हुआ है. जुलाई में, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कथित अश्लील फिल्म निर्माण और वितरण मामले में गिरफ्तार किया गया था. यह एक बहुत बड़ा विवाद था. राज को सितंबर में जमानत मिली थी. जिस दिन उन्हें रिहा किया गया, उस दिन वे निराश दिखे और तब से वे लो प्रोफाइल ही बने रहे. यानी अब तक. राज कुंद्रा की अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ उनकी मंदिर यात्रा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हिमाचल में ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन के लिए शिल्पा को राज का हाथ पकड़े देखा गया.

शिल्पा ने शेयर कीं फोटोज
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ हिमाचल प्रदेश की यात्रा के दौरान विभिन्न मंदिरों की तस्वीरें और वीडियो साझा किए. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने हिमाचल प्रदेश के स्थानीय लोगों के साथ पोज दिए. शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटोज और वीडियोज भी साझा किए. हालांकि, राज कुंद्रा इन तस्वीरों और वीडियो से गायब थे. इन तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने से पहले, शिल्पा शेट्टी की कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा ने सुर्खियां बटोरी थीं. उस समय वो अकेले यात्रा करने निकली थीं. इस बार राज शिल्पा के साथ परिवार के बाकी लोगों के साथ गए थे.

क्या था मामला
आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति पर अश्लील फिल्मों के फिल्माकंन व मोबाइल एप के जरिए आन एयर करने का मामला दर्ज है, जिसमें 60 दिनों तक राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में रहे. राज कुंद्रा को 60 दिन बाद अदालत से जमानत मिली और जमानत मिलने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पति के साथ देवभूमि में सिद्ध शक्ति पीठों पर माथा टेक कर आशीर्वाद ले रही हैं, ताकि इन सभी मामलों से राज कुंद्रा मुक्त हो जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button