Entertainment

मां बनने के लिए बेताब हैं राखी सावंत

मुंबई – राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ में पति रितेश को सबके सामने लाकर चौंका दिया था. इस दौरान कई खुलासे हुए कि दोनों की शादी लीगल नहीं है. हालांकि, ‘बिग बॉस 15’ खत्म हो चुका है और राखी अक्सर पति रितेश के साथ स्पॉट होती रहती हैं. अब राखी ने बताया है कि वह रितेश के साथ ऑफिशियली शादी नहीं करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने मां बनने की इच्छा जाहिर की है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, मैं रितेश के साथ बहुत खुश हूं. मैं जानती हूं कि मेरे पति पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. वह वैसे नहीं हैं जैसा उनके बारे में बताया जा रहा है. मैं उसके साथ पिछले कुछ समय से हूं और मैं उन्हें अच्छी तरह जानती हूं. वह बेल्जियम से आए और फिर ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री ली. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है.

 

राखी (Rakhi Sawant) ने ये भी बताया कि अब वह रितेश के साथ ऑफिशियली शादी नहीं करेंगी लेकिन वह रितेश के साथ ही अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. उन्होंने कहा, लोग जो कुछ भी कहे लेकिन रितेश एक हसबैंड मटीरियल हैं. मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि वह मेरे लिए बहुत अच्छे हैं और खुद को एक अच्छा पति साबित करेंगे. हम एक अच्छे कपल बनेंगे और सबकुछ ठीक रहा तो हमारे बच्चे भी होंगे.

राखी (Rakhi Sawant) बहुत ही बेबाक हैं और अपनी बात रखने से जरा भी नहीं हिचकिचातीं. कुछ दिनों पहले राखी की अपने पति को सरेआम लिपलॉक करते हुए वीडियो वायरल हुई थी. इस वीडियो के बाद उन्होंने अपने पति की शिकायत भी की थी. राखी (Rakhi Sawant) इस वीडियो में विशाल से बात करते-करते रितेश के गाल छूने लगती हैं. राखी के गाल छूते ही रितेश शरमा जाते हैं. इसपर विशाल राखी और रितेश की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि मैंने अपनी लाइफ में पहली बार ऐसा रिलेशन देखा जहां पति शर्माता है. विशाल को जवाब देते हुए राखी ने कहती हैं, ‘मैं जब भी इन्हें छूती हूं ये शरमाने लगते हैं. मैं इनकी इस हरकत से बहुत परेशान हो गई हूं.मुझे डाउट है हमारी सुहागरात होगी भी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button