Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

क्यों धर्मेंद्र ने घर में बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स-शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दिया था बैन

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धरम पाजी (Dharmendra) नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें? जी हां, यह सच बात है. आज हम आपको एक पुराने चैट शो के बारे में बताएंगे जिसमें ईशा देओल (Esha Deol) ने बताया था कि पिता धर्मेन्द्र उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर क्या सोचते हैं.

दरअसल, ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ सिमी ग्रेवाल के चर्चित शो ‘रैंदवू विद सिमी ग्रेवाल’ में पहुंचीं हुईं थीं, उस समय ईशा की उम्र 17 साल के लगभग थीं. इस चैट शो की होस्ट सिमी ग्रेवाल ने ईशा से पूछा था कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर उनका क्या प्लान है ?

इस सवाल के जवाब में ईशा ने कहा, ‘मैं तो इंट्रेस्टेड हूं लेकिन यह सबकुछ मेरे पिता की इच्छा पर निर्भर करेगा’. इस बात को आगे समझाते हुए हेमा मालिनी ने बताया था कि एक बार उन्होंने खुद ईशा के फिल्मों में काम करने की इच्छा के बारे में धर्मेन्द्र से बात की थी लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया. हेमा ने आगे कहा था कि ईशा के जन्म के समय से ही धर्मेन्द्र का कहना था कि बच्चियों को डांस सीखने दो लेकिन फिल्मों में वो नहीं आएंगी. इस चैट शो में ईशा ने आगे कहा था कि वो धीरे-धीरे पिता को मनाने की कोशिश करेंगी.

इस चैट शो में ईशा ने यह भी बताया था कि, ‘ऐसा नहीं है कि पापा को यह सुनकर गुस्सा आता हो लेकिन वो मुझे और अहाना को लेकर बेहद केयरिंग हैं, वो पंजाबी मेंटैलिटी के हैं और चाहते हैं कि लड़कियां घर में ही रहें, हमें घर से हर कभी बाहर निकलना भी अलाउड नहीं है लेकिन मम्मा हमारे साथ हैं ऐसे में स्पोर्ट्स और बाकी चीज़ों के लिए हम घर से बाहर निकल सकते हैं’. ईशा की मानें तो पिता धर्मेन्द्र को उनका स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनना भी पसंद नहीं था इसलिए घर में वो अक्सर सलवार कमीज ही पहनती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button