Entertainment

‘बुरा आदमी बनना चाहता है तैमूर’ – सैफ अली खान ने किया खुलासा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने मशहूर सैफ अली खान रानी मुखर्जी जल्दी ही फिल्म बंटी और बबली के दूसरे भाग में दिखाई देने वाले ऐसे में दोनों ही अभिनेता और अभिनेत्री इस फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से करते हुए वही इस बीच मूवी के प्रोडक्शन हाउस मतलब कि आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें दोनों अपने बच्चों को लेकर कुछ बातें करते हुए नजर आ रहे थे किंतु इसके चलते सैफ अली खान, तैमूर अली खान को लेकर कुछ ऐसा बताते हैं कि रानी मुखर्जी पहले तो हैरान हो जाती है और फिर वह अपनी हंसी को नहीं रोक पाती!

दरअसल अभिनेता सैफ अली खान कहते हैं कि फिल्म तानाजी देखने के बाद कैसे तैमूर अली खान का बर्ताव बदल गया था वह नकली तल वार को लेकर घूमने लग गया था और लोगों से के पीछे भागने लग गया था! वही रानी मुखर्जी सैफ अली खान की बात सुनकर हंसती है और बोलती है कि उसके लिए अभी यही सही है तो सैफ अली खान बोलते हैं कि नहीं मुझे नहीं पता हम क्या कर रहे हैं किंतु बेस्ट की उम्मीद है!

वही आगे बताते हुए सैफ अली खान कहते हैं कि मैं उसको बोलता था कि यह सही इंसान है ये केवल एक किरदार है लेकिन वह कहता है कि मैं गंदा आदमी बनना चाहता हूं बैंक लूटना चाहता हूं और सभी के पैसे चुराना चाहता हूं! इस बात पर रानी मुखर्जी बोलती है कि तैमूर अलग ही डायरेक्शन में जा रहा है तो फिर सैफ अली खान बोलते हैं कि हां इसलिए मैंने यह मैटर करीना कपूर को दे दिया और कहा प्लीज इसको समझाओ!

ऐसे में तैमूर अली खान बने ही बचपन में कुछ भी बोलता हूं लेकिन यह तो पक्का है कि करीना कपूर अपने दोनों बेटो को अभिनेता नहीं बनाना चाहती!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button