Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

सीट बेल्ट और मास्क नहीं पहनने के कारण ट्रोल हुए सैफ और करीना, लोगों ने की पुलिस को शिकायत

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाते है। ये स्टार्स कोई भी हरकत करे वो कैमरे में कैद हो ही जाता है। हाल ही में सैफ और करीना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में दोनों पति पत्नी को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया जिसमें दोनों कार में बैठे नजर आ रहे है। सैफ कार ड्राइव कर रहे है, तो वही करीना कपूर उनके बगल में बैठे है।

ये वीडियो पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने सैफ अली खान और करीना कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि सैफ ड्राइव कर रहे है और करीना उनके पास बैठी है। दोनों ने न तो सीट बेल्ट लगाई है, और न ही मास्क लगाया है, जिस कारण उन्हें ट्रेलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेलर्स ने दोनों की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की है। लोगों ने मुंबई पुलिस को टैग करके दोनों के खिलाफ कार्यवाई की मांग भी की है। लोगों ने दोनों के विडियोज पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी है। लोगों का आक्रोश देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद दोनों का इस तरह से लापरवाही बरतना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव आई थी। करीना कपूर ने करण जौहर की एक पार्टी में शिरकत की थी जिसके बाद वो कोरोना की चपेट में आ गई थी। शायद इसी कारण लोग उन्हें अब लापरवाही बरतने पर ट्रोल कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button