Entertainment

सलमान ने दिए थे ऐश्वर्या के शरीर पर कई निशान आज भी अमिताभ की बहु सलमान का नाम सुनके डरने लग जाती है…

आखिर क्यों आज भी अमिताभ की बहु ऐश्वर्या सलमान का नाम सुनकर शुरू कर देती है डरना जानिए पूरी सच्चाई….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाईजान के नाम से बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। फैंस उनकी पर्सनैलिटी और उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. सलमान खान के नाम से मशहूर सल्लू भाई की लाइफ में कई गर्लफ्रेंड रही हैं। जिसमें सबसे ऊपर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम आता है। आपको बता दें कि अभिनेता का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। सलमान कई अभिनेत्रियों के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। लेकिन सलमान को ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बहुत पसंद हैं। उन्होंने जीवन भर अविवाहित रहकर इसका प्रमाण दिया।

Breakup story: Salman Khan and Aishwarya Rai

हमने उन्हें बताया कि अब सलमान और ऐश्वर्या एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनका पुराना रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा है. उनका रिश्ता आए दिन लोगों के जुंबा में रहता है। क्योंकि दोनों ही कलाकार सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में दोनों के सुर्खियों में रहने की वजह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक खुलासा है। हर कोई जानता है कि दोनों अभिनेताओं ने भाग लिया है लेकिन उन्हें नहीं पता कि ऐश और सलमान ने अलग होने का फैसला क्यों किया।अपने हालिया खुलासे में उन्होंने सलमान से अपने मनमुटाव की वजह बताई है। हमने आपको बताया कि सलमान और ऐश्वर्या कुछ समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने सलमान से दूरी बना ली।

Flashback Friday: Aishwarya Rai's EXPLOSIVE interview after her break-up with Salman Khan | PINKVILLA

आपने अपने रहस्योद्घाटन में इसका कारण बताया है। उनके इस खुलासे को सुनकर फैंस हैरान हैं।वहीं अगर उनके खुलासे की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने कहा कि सलमान उनकी तरफ हाथ उठाते थे. दोनों के बीच कई बार चर्चा भी हो चुकी है. क्योंकि सलमान ने ऐश्वर्या को भी मारा है। एक्ट्रेस ने कहा था कि सलमान ने उनके शरीर पर घाव के इतने निशान छोड़े थे कि उन्हें सेशन में जाने से पहले उन्हें छुपाना पड़ा। प्रेस रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान एक्ट्रेस पर हाथ उठाते थे. वहीं जब ऐश्वर्या ने सलमान से मिलने से इनकार किया तो सलमान उनके मोहल्ले में जाकर शो बनाते थे।

Aishwarya Rai speaks of abusive relationship with Salman Khan in a throwback interview

तो एक्ट्रेस के पड़ोसियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. सलमान की इस हरकत के चलते एक्ट्रेस को मजबूरन उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराना पड़ा। तो अब आप जान ही गए होंगे कि आखिर आप दोनों के अलग होने की वजह क्या थी।वहीं अगर ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो वह सलमान से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर घर बसा चुकी हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। दंपति की एक बेटी भी है। जिसका नाम आराध्या है। बेटी के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक की कई तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर छाई रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button