Entertainment

सलमान खान बनने वाले हैं पिता, खुद बिग बॉस के मंच पर दबंग खान ने सुनाई यह खुश खबरी देखें

सोशल मीडिया पर आज लग भग सभी की ज़िंदगी खुली किताब की तरह है जहां तक बॉलीवुड स्टार्स की बात करे तो उनकी कोई बात फैंस से छुपी नही रहती। ऐसे में एक चोकाने वाली खबर तेज़ी से वायरल हो रही है.

की बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान बिना शादी किये बाप बनने वाले है चलिए हम आपको बताते इस कहानी की पूरी सच्चाई क्या है।बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान 56 की उम्र में भी बैचलर हैं। एक्टर के चाहनेवालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है।

हालांकि, इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि सलमान बिना शादी किए बच्चों के पिता बनने वाले हैं।वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चें उनके घर जन्म लेने वाले हैं। जी हां, इस बात का खुलासा मशहूर रिएलटी शो बिग बॉस 15 के मंच पर हुआ।

ये खबर सल्लू भाई के फैंस के लिए काफी खुश होने वाली है।गौरतलब है कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नज़र आने वाली हैं। ऐसे में वो अलग-अलग शो में अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 15 के घर में पहुंची।

जहां उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। फिर इसी मस्ती-मज़ाक के बीच सलमान के होने वाले बच्चों को लेकर खुलासा हुआ। जिसमें सलमान ने खुद बताया कि वो एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों के पिता बनेंगे।

Bigg Boss 11: Rani Mukerji stumps Salman Khan on marriage and parenthood on this Weekend Ka Vaar!

दरअसल, शो में पहुंचने पर रानी सलमान को याद दिलाती हैं कि जब वो पिछली बार शो में पहुंची थी, उस दौरान बताया गया था कि सलमान का एक बच्चा है। तो वो बच्चा कहां है? रानी मुखर्जी के इस सवाल पर वहां बैठे सभी लोग हंस पड़ते हैं।

वहीं, सलमान इस पर कहते हैं कि बच्चा अभी प्रोसेस में हैं। जिस पर रानी भी मुस्कुरा देती हैं और कहती हैं कि बंटी और बबली 3 आने तक तो बच्चा हो जाना चाहिए। इस पर भाईजान जवाब देते हैं.

तब तक तो एक नहीं बल्कि दो बच्चे हो जाएंगे- एक लड़का और एक लड़की। सलमान के इस जवाब को सुनने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्टर सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने की सोच रहे हैं।

Salman Khan: I Want Kids But They Will Need A Mother And I Don't Want The Mother

बता दें कि कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि शादी का तो पता नहीं लेकिन पिता जरूर बनूंगा। ऐसे में ये बात सच भी हो सकती है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते हैं।

आपको बताते चलें कि हाल ही में प्रीति ज़िंटा और उनके पति जीन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने। उन्होंने अपने घर नन्हे बच्चों के आने की खुशी अपने फैंस के साथ भी साझा की। इसके साथ उन्होंने अपने पोस्ट में बच्चों के नामों का भी खुलासा किया। जिसके बाद से उनके इस पोस्ट पर बधाइयों की झड़ी सी लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button