Entertainment

अपने ढीले कैरेक्टर की वजह से नहीं हो पा रही सलमान की शादी, खुद खोला अपनी रंगरलियों का कच्चा चिट्ठा

एक सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर 55 के हो चुके भाईजान निकाह कब करेंगें। सोमी अली, विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और खूबसूरत कटरीना को डेट कर चुके सलमान अब भी कुंवारे हैं। इसके अलावा भी कई अभिनेत्रियों को सल्लू मियां डेट कर चुके हैं। एक अभिनेत्री के साथ तो सलमान खान का रिश्ता शादी की दहलीज तक पहुंच गया था पर फिर यह रिश्ता भी बेरंग वापस लौट गया।

6 Girlfriends Of Salman Khan » StarsUnfolded

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपने लव लाइफ के बारे में कई करवे सच के बारे में बताया है। सल्लू मियां ने बताया एक वक़्त पर वो सचमुच शादी करना चाहते थे पर बात नहीं बन पाई। उन्होंने कहा कई बार मेरे साथ ऐसा हुआ की मै जैसे ही शादी के करीब पहुंचा लोगों के हाथ पांव फूलने लग गए। उन्होंने कहा कि उनकी कुछ गर्लफ्रेंड्स का मानना था कि सलमान बॉयफ्रेंड ही ठीक है ऐसे में शादी करके उन्हे जिंदगी भर झेलने की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा कि उनके जिंदगी में बहुत अच्छे लोग भी मिले पर शादी की बात जम नहीं पाई।

Salman Khan rare pics with Sangeeta Bijlani - IndiaTV News | Bollywood News – India TV

इसके बाद सुपरस्टार ने बताया कि एक्ट्रेस संगीता के साथ तो उनके शादी के कार्ड भी छप चुके थे पर शादी नहीं हो पाई। आपको बता दें इंटरव्यू में खुद सलमान ने यह बात मानी की संगीता से शादी टूटने की वजह सलमान कि बेवफाई थी। संगीता ने खुद उन्हे चीटिंग करते पकड़ लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता बिजलानी ने सल्लू मिया को सोमी के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ लिया था। इसके बाद संगीता ने रिश्ता खत्म करने का फैसला ले लिया। संगीता से अलग होने के बाद लगभग 8-9 साल तक सल्लू सोमी के साथ रहे पर बाद में वे भी अलग हो गए। क्यूंकि इस बार ऐश्वर्या बीच में आ गई थी। फिर सोमी को छोड़ सलमान ऐश्वर्या के साथ हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button