Entertainment

संजय ने इंटरव्यू में किया खुलासा, लड़कियों से बात करने के लिए करते थे ड्रग्स

संजय दत्त वर्तमान में अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 की सफलता का जश्न मनाने में व्यस्त हैं, जिसमें सुपरस्टार यश और रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी हैं। अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं सनय दत्त, केजीएफ की दूसरी किस्त में विलेन होने के बावजूद खूब प्यार मिल रहा है. केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, संजय दत्त से पूछा गया कि क्या उन्हें मुन्ना भाई की तरह विलेन से उतनी ही नफरत होगी, जितनी उन्हें मुन्ना भाई से प्यार था, संजय का मजाकिया जवाब था। उन्होंने कहा था कि उन्हें भी अधीरा जितना ही प्यार मिलेगा। और उनकी बात सच साबित हुई है। अब, संजय दत्त का एक इतिहास रहा है, एक ऐसा सफर जो हमेशा मीडिया के ध्यान के अधीन रहा। इन सब बातों में से उनका ड्रग एब्यूज हिस्ट्री सबसे ज्यादा चर्चित रहा। हाल ही में, एक साक्षात्कार में, खलनायक अभिनेता ने खुलासा किया कि वह कूल दिखने के लिए ड्रग्स करेंगे।

Sanjay Dutt Recalls Being Called 'Charsi', Reveals He Took Drugs To 'Look Cool'

एक साक्षात्कार में, संजय दत्त ने खुलासा किया कि वह ड्रग्स करेंगे क्योंकि उन्हें लगा कि इससे उन्हें अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वह बहुत शर्मीले थे “खासकर महिलाओं के साथ, इसलिए मैंने इसे अच्छा दिखने के लिए शुरू किया। आप इसे करते हैं और आप महिलाओं के साथ एक अच्छे आदमी बन जाते हैं, आप उनसे बात करते हैं।”

लेकिन उसकी लत उसे पुनर्वास केंद्र तक ले जाती है। संजय ने कहा कि रिहैब से लौटने के बाद लोग उन्हें चरसी कहने लगे। सड़क 2 के अभिनेता ने खुलासा किया कि सड़क पर लोग भी उन्हें इस तरह बुलाएंगे। फिर उन्होंने फैसला किया कि कुछ करने की जरूरत है। “कुछ करना पडेगा (मुझे इसके बारे में कुछ करना है। इसलिए मैंने काम करना शुरू कर दिया। मैं इसे तोड़ना चाहता था। और फिर चरसी से, यह स्वैग और ‘क्या बॉडी है’ वाला लड़का बन गया।”

Get Well Soon': Wishes and prayers pour in for Sanjay Dutt after actor diagnosed with lung cancer | Trending & Viral News

केजीएफ की बात करें तो प्रशांत नील की फिल्म का तीसरा पार्ट भी होगा। हाल ही में ईपी कार्तिक गौड़ा ने एक नए चैनल को बताया कि केजीएफ 3 पर काम शुरू हो गया है। डीट्स जल्द ही पालन करेंगे। संजय दत्त के काम के मोर्चे पर, उनके पास रणबीर कपूर के साथ शमशेरा, अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज, रवीना टंडन के साथ घुड़चडी, पार्थ समथान और अन्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button