Entertainment

सपना चौधरी ने खुलासा किया कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है क्योंकि उन्होंने छोटे कपड़े नहीं पहने हैं, सपना चौधरी का छलक पड़ा दर्द

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी को काम मिलना बंद हो गया है और उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

मुंबई : जब भी हरियाणवी डांसर्स की बात आती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है. उनके डांसिंग वीडियो को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन अब हसीना पर मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने बताया कि अब उन्हें काम मिलना लगभग बंद हो गया है.

सपना को नहीं मिल रहा काम

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी गाने के वीडियो के चलते काफी छाई रहती हैं. सपना जब से टीवी शो बिग बॉस में आई हैं। तब से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है। सपना चौधरी की लोकप्रियता आज सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उनके गानों की गूंज विदेशों में भी सुनाई देती है. करियर में अपार सफलता मिलने के बाद सपना चौधरी ने एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि जिस वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया है.

अब इस बात की भगवान से माफी मांग रही हैं सपना चौधरी, पोस्ट पढ़कर ही आंखें हो  जाएंगी नम - Entertainment News: Amar Ujala

‘छोटे कपड़े नहीं पहन सकते’

दरअसल, एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि ‘जल्द ही वह इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल पूरे करने जा रही हैं। वह अब हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना चाहती हैं। अभी वह अपने क्षेत्र में काम करती है। ऐसे में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का ज्यादा खास मौका नहीं मिल सका. सपना ने बताया कि वह ऐसे कपड़े नहीं पहन सकतीं। जिसमें उनका शरीर दिखाई दे रहा था। न ही वह धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल सकती है। ये चीजें अब उनके लिए मुश्किल खड़ी करती नजर आ रही हैं।

‘मुंबई में लोग मतलबी हैं’

सपना चौधरी ने मुंबई का अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने देखा है कि मुंबई में सिर्फ लोग बात करते हैं। जब उन्हें कुछ काम करना होता है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो काफी जज करते हैं. सपना ने बताया कि उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी पहचान की वजह से उन्हें डिजाइनर ड्रेस भी नहीं दी गई. सपना चौधरी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कब तक इंडस्ट्री में रह सकती हैं। लेकिन आज वह जो भी हैं सिर्फ अपनी अदाकारी की वजह से हैं।

जल्दी नौकरी मिलने की उम्मीद

सपना चौधरी ने आखिरकार कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वह डांस से ऊब चुकी हैं। डांस हमेशा उनका पहला प्यार रहेगा। लेकिन अब उनका मन अन्य चीजों में भी हाथ आजमाने का है। सपना ने उम्मीद जताई कि जल्द ही उन्हें काम मिल जाएगा। आपको बता दें कि सपना चौधरी कुछ समय पहले एक बेटे की मां बनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button