Entertainment

सुकेश चंद्रशेखर से बनाए थे सारा अली खान ने रिश्ते, अब जाना पड़ेगा जेल

ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में ईडी ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है ,टेलीविजन के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर ने केवल अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही को महंगे गिफ्ट या झूठी उम्मीद नहीं दिए थे। सुकेश की सूची तो बेहद ही लंबी है जिसमे फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चे भी है । उन्हीं में एक बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की पुत्री सारा अली ख़ान भी उनकी लिस्ट में है ।

Conman Sukesh Chandrashekhar targeted young actresses like Sara Ali Khan,  Bhumi Pednekar and Janhvi Kapoor by gifting high-end luxury goods - read  details

जहां उन्हे भी अपनी झूठ के जाल में फंसाया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश पर कड़ाई की तब जाकर उसने और लोगो का नाम , जहां जानवी कपूर और भूमि पणडेकर को भी अपने जाल में फसाया है ।
सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी झूठी पहुंच और झूठे ख्वाब के साथ-साथ पैसे की दुनियां दिखाकर इन अभिनेत्रियों को अपने चंगुल में फंसा लिया था ।

*अभिनेत्री जैकलीन की खुली थी पोल*

सुकेश चंद्रशेखर केस में प्रवर्तन निदेशालय पहले ही अपनी चार्जशीट फाइल कर चुकी है। जहां बताया जा रहा है कि, जैकलीन को सुकेश ने करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। जिनमें डायमंड की ज्वैलरी के अलावा लग्जरी गाडियां, लाखो रुपए का एक घोड़ा और इसके अलावा महंगी बिल्लियां भी दिए है । जिन्हें अभिनेत्री जैकलीन अपने तस्वीर में दिखा चुकी है तथा अभिनेत्री जैकलीन के साथ सुकेश की फोटो भी उनके फोन में देखा गया है ।जिनमे दोनो को काफी नजदीक देखा गया है और वही अभिनेत्री की राज खुल गई थी ।जिसे घबराकर उन्होंने अपील किया था कि यह फोटो कही छापी ना जाए

Who Is Sukesh Chandrashekhar? Mastermind Of Rs200-Crore Extortion, Know  Cases Against Him

*सुकेश के साथ सारा अली खान का भी था रिश्ता*

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है, ऐसा सुनने में आ रहा है । बता दें कि, सुकेश चंद्रेशेखर का और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का गहरा कनेक्शन सामने आया है जिसके चलते इन दिनों हर तरफ उन्हीं की चर्चाएं हो रही है। वही पुलिस ने अपनी जाँच की है , जिसमें ये खुलासा हुआ कि , सुकेश चंद्रेशेखर ने अभिनेत्री सारा अली खान को क़ीमती कार गिफ्ट की है जिसके चलते अब सारा अली खान को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना उठाना पड़ सकता है।

Sara Ali Khan Says She 'doesn't Know Sukesh Chandrashekhar But Got Gift  From Suraj Reddy'

सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है , क्योंकि हालहिं में पता चला है कि उनका सुकेश चंद्रेशेखर के साथ रिश्ता जिनसे सरकार का काफी ज्यादा नुकसान किया है। आपको बता दे कि सुकेश चंद्रेशेखर में सारा अली खान को क़ीमती गाड़ी गिफ्ट की है , जिसके चलते बहुत जल्द ही पुलिस सारा अली खान से पूछ-ताछ करने वाली है और सुकेश के द्वारा की गिफ्ट की हुई कार को फिर से अपने अंडर में लेने वाली है, ताकि जो करोड़ो का लोन सुकेश ने लिया था उसकी भरपाई हो सके। इसी वजह से सारा अली खान को इन दिनों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और ठग सुकेश के संग रिश्ता होने की वजह से उन्हे पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button